सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को हो गयी है इस शख्स से बेइंतेहा मोहब्बत – आखिर ये कौन है ?

477

क्रिकेट की दुनिया के शहंशाह कहे या क्रिकेट के भगवान् सचिन तेंदुलकर का अपना एक नाम और एक मुकाम है। सचिन ने वो उपलब्धि हासिल की है जहाँ पर पहुँचने के बारे में तो कई लोग कभी सोचते भी नहीं है। उनको लोग इतना मानते हैं की उनकी पूजा की जाती है।

क्रिकेट से सन्यास ले लेने के बाद भी लोगों का उनके प्रति प्यार और अपनापन कम नहीं हुआ है। जिस तरह से उन्होंने हर जगह पर अपने बल्ले का जादू चलाया बिलकुल उसी तरह से उनकी बेटी ने भी सभी पर अपनी ख़ूबसूरती का जादू किया हुआ है और हर जगह पर हो रहे हैं उनके प्यार के चर्चे।

सारा बहुत खूबसूरत हैं

सारा तेंदुलकर अपनी माँ अंजलि तेंदुलकर की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं और बॉलीवुड पर पूरी तरह से छायी हुई हैं की हर जगह पर ये सुनने को मिलता है की वो बहुत जल्द ही मूवीज में डेब्यू करने वाली हैं। बहरहाल अभी इस पर सचिन ने किसी तरह की पुष्टि नहीं की है लेकिन ऐसा हो ज़रूर सकता हैं।

इस इंसान से हुआ है सारा को प्यार

 

जिस उम्र में इस वक़्त सारा है इस उम्र में लड़के लड़कियों को अक्सर एक दूसरे के लिए आकर्षण होना और प्यार होना बहुत ही लाज़मी है। सारा को भी किसी से प्यार हुआ है और ये इंसान दुनिया के अमीर आदमियों में से एक मुकेश अम्बानी के बेटे अनंत अम्बानी हैं। अनंत कभी काफी मोटे होते थे परन्तु अब 108 किलो वजन घटा के फिट हो चुके हैं ।

अम्बानी परिवार के साथ देखा जाता है

अक्सर सारा को अम्बानी परिवार के साथ और उनके द्वारा आयोजित की जाने वाली पार्टीज में देखा जाता है। सारा अम्बानी खानदान के साथ काफी घुली मिली लगती हैं। पहले तो अनंत अपने मोटापे की वजह से कई जगह से रिजेक्शन खा चुके हैं और अब उन्होंने काफी वजन भी कम किया है और लगते हैं अब काफी हैंडसम भी। उनके वजन कम करने पर सचिन ने भी अनंत की तारीफ की थी।

हर जगह खबर तो यही है की दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं लेकिन इस बात में कितना सच है ये तो वक़्त ही बताएगा।

Loading...