अपनी कॉमेडी से सबको लोटपोट करने वाले इस कलाकार की हुई बेहद दर्दनाक मौत

239

हम अक्सर उस इंसान को भूल सकते हैं जिसने हमे दुःख दिया हो, जिसने हमे किसी भी तरह की तकलीफ दी हो या किसी ने अगर हमे रुलाया हो लेकिन हम ऐसे शख्स को कभी नहीं भूलते जिसने हमे हंसाया हो। बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग से छाप छोड़ना और दिलों में जगह बनाना तो बेहद आसान हैं लेकिन किसी के चेहरे पर मुस्कान लेकर आना बहुत ही मुश्किल है जिसको हर इंसान आसानी से नहीं कर सकता। लेकिन हम बहुत ही खुशकिस्मत हैं की रज़ाक खान जैसे मशहूर और टैलेंटेड कलाकारों को हमने स्क्रीन पर देखा है और उन्होंने हमे हंसाया भी है।

कॉमेडी किंग कहा जाता था

किंग होता है राजा और अगर किसी को ये उपाधि से नवाज़ा जाए तो खुद ही अंदाजा लगाया जा सकता है की वो इंसान कितना अच्छा कलाकार होगा। रज़ाक खान ने अपनी एक्टिंग और अपनी कॉमेडी से अपने दर्शको का दिल हमेशा जीता है और उनको हँसा हँसा कर लोटपोट भी किया है।

बादशाह फिल्म से हुए थे बहुत मशहूर

वैसे तो रज़ाक खान ने बहुत सी फिल्मों में काम किया लेकिन उनको बादशाह फिल्म से बहुत तारीफ मिली और उन्होंने लोगो के प्यार को पाया। इस फिल्म के बाद वो सबके चहेते बन गए और लोग उनका फिल्मों में इंतज़ार करने लगे की वो कब आएंगे और हमें हंसाएंगे।

मिली दर्दनाक मौत

आज रज़ाक खान हमारे बीच नहीं है वो सिर्फ हमारी यादों में समाये हैं और आज भी अगर उनकी फिल्में देखो तो वो याद आ जाते हैं। इस मशहूर कलाकार को रात को 12 बजे हार्ट अटैक आया था और जब तक इनको अस्पताल ले जाया गया डॉक्टरों ने इन्हे मृत घोषित कर दिया। हार्ट अटैक आने पर इनको काफी तकलीफ हुई थी और अपना अंत का समय इन्होने भयंकर दर्द में निकला।

बेशक आज ये कलाकार और बेहद अच्छा अभिनेता हमारे बीच नहीं हैं लेकिन ये हमेशा हमारे दिल में हमारे साथ ही रहेंगे।

Loading...