शाका लाका बूम बूम का संजू हो गया है बड़ा, अब इस अभिनेत्री संग लड़ा रहा है इश्क ..

8,008

हमारा टेलीविज़न एक बहुत ही अच्छा माध्यम है जो सिर्फ बड़ो का ही नहीं बल्कि बच्चों के मनोरंजन का भी पूरा ध्यान रखता है तभी तो कार्टून चैनल्स और बच्चों के ख़यालो से मिलते जुलते सीरियल्स भी हम अक्सर टीवी पर देखते आये हैं। वैसे तो आपको याद होगा की शाका लका बूम बूम सीरियल बच्चों का पसंदीदा सीरियल हुआ करता था।

इसमें सब बच्चों का हीरो था संजू जो अपनी पेंसिल के माध्यम से जादू किया करता था और सभी बच्चों को सीरियल का रोज़ इंतज़ार रहता था। इस सीरियल ने तो बच्चों में इतना क्रेज शुरू कर दिया था की वो भी जगह जगह पर जादुई पेंसिल ढूंढा करते थे।

समय के साथ संजू बहुत हैंडसम हो गए हैं

वक़्त बदला सीरियल ख़तम हुआ और लोग धीरे धीरे भूलने लगे पर क्या आप जानते हैं की इस सीरियल के हीरो संजू यानि की किंशुक वैध अब बहुत ही हैंडसम हो चुके हैं और सभी लड़कियों के फेवरेट भी हो गए हैं। उन्होंने बैचलर ऑफ़ मीडिया की डिग्री हासिल की है और अपनी किस्मत को छोटे परदे पर आज़माने के लिए उन्होंने फिर से कुछ सीरियल्स में काम किया और लोगों ने उनको बहुत पसंद भी किया।

को एक्ट्रेस शिव्या से हो गया प्यार

आपको बता दे की आप किंशुक वैध को ‘एक रिश्ता साझेदारी का’ में देख चुके हैं जिसमें शिव्या पठानिआ ने उनकी पत्नी का रोल निभाया था और स्क्रीन पर उनकी केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया और फिर दोनों को स्क्रीन पर काम करते करते आपस में प्यार हो गया। आज दोनों किंशुक और शिव्या बहुत ही खूबसूरत रिश्ते को एन्जॉय कर रहे हैं।

कर चुके हैं दोनों प्यार का इज़हार

दोनों किंशुक और शिव्या को पार्टीज में, फ़ैमिली फंक्शन्स में और घूमते हुए साथ में देखा जाता है। यही तक ही नहीं बल्कि दोनों अपने इंस्टाग्राम पर भी एक दूसरे के साथ पिक्स को अपलोड करते हैं और इंटरव्यू में भी इस बात को मान चुके हैं की दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। और तो और शिव्या एक्टिंग के साथ साथ मॉडलिंग भी करती हैं और मिस शिमला का ख़िताब भी जीत चुकी हैं।

खैर ये तो साफ हो गया की दोनों एक दूसरे को बेइंतेहा प्यार करने लगे हैं और हमें इस बात की ख़ुशी भी है क्यूंकि एक साथ काम करते हुए आपस में नज़दीकियां बढ़ना बहुत ही आम बात है। अब देखना ये है की दोनों का प्यार कितना परवान चढ़ता है !!!

Loading...