मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के बॉयफ्रेंड का नाम जानकर रह जाएंगे हैरान आप

450

भारत की सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी भी किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है। ईशा अम्बानी को कई बार अपने पिता के साथ रिलायंस की सार्वजानिक मीटिंग्स में देखा गया है। रिलायंस जिओ की सफलता में ईशा का भी काफी हाथ है ऐसा कहा जाता है।

येल यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट कर चुकी ईशा अब अपने पिता के बिज़नेस में एक्टिव भूमिका निभा रही है। हालाँकि अभी फिलहाल ईशा सार्वजनिक तौर पर किसी को डेट नहीं कर रही है, परन्तु ख़बरों के मुताबिक ईशा अपने स्कूल टाइम से लेकर अभी दो लड़कों को डेट कर चुकी है।

बता दें की ईशा की स्कूलिंग धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल से हुई है जो उनकी माँ नीता अम्बानी ही चलाती है। इसी स्कूल में पढ़ते समय अपने क्लासमेट हर्षवर्धन जो मुंबई के बड़े बिज़नेस मैन के बेटे हैं, से ईशा को प्यार हुआ था। परन्तु बहुत ज्यादा सिक्योरिटी के चलते ईशा हर्षवर्धन से ज्यादा नहीं मिल पाती थी। बाद में उनकी माँ नीता अम्बानी के पता चलने पर उनकी क्लास भी अलग कर दी गयी थी ये रिश्ता वहीँ खत्म हो गया था।

दुसरा प्यार ईशा को येल यूनिवर्सिटी में पढाई के दौरान हुआ। बताया जाता है की ईशा को पियानो बजाना काफी पसंद है और पियानो सीखने के लिए उन्होंने एक प्रोफेशनल ट्रेनिंग ली है। इसी पियानो प्यार के चलते उन्हें एक लड़के से नजदीकियां बढ़ गयी थी जो खुद एक पियानिस्ट है। बहरहाल ख़बरों के मुताबिक ये लड़का इंडियन तो नहीं है परन्तु इसके बारे में ज्यादा डिटेल अभी सामने नहीं आयी है।

source

अब ये देखना भी दिलचस्प होगा की ईशा का परिवार इस रिश्ते को सार्वजानिक रूप से हाँ कहता है या नहीं। अभी तो इस बारे में कोई भी रिपोर्ट सामने नहीं आयी है। परन्तु हमारी तरफ से हम तो अम्बानी परिवार की लाड़ली को सभी शुभकामनाये देते हैं।

Loading...