पत्नी के पीरियड्स में भी पति करता था ऐसे ऐसे काम, सच सुनकर आएगा रोना

10,259

लखनऊ : बेटी को सरकारी नौकरी वाला दामाद मिले ऐसा तो सभी माँ बाप चाहते हैं। खासकर जब दामाद IAS, IPS, PCS या कोई प्रशाशनिक अधिकारी हो तो माँ बाप और भी ज्यादा खुश होते हैं। हालांकि कई मामलो में ऐसे पदों पे बैठे व्यक्ति को औकात से अच्छा रिश्ता मिलते देख कर लालच भी आ जाता है और कई मामलों में वे और ज्यादा दहेज़ की मांग करते हैं। कई बार तो ऐसे ऊँचे पदों पर बैठे हुई व्यक्ति ऐसी गिरी हुई हरकत कर जाते हैं कि दिल दहल जाता है। ऐसा ही एक मामला लखनऊ से सामने आया है जहाँ पति PCS अधिकारी था और उस पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी नम्रता को 15 वे माले से नीचे फेंक कर हत्या कर दी। आरोपी दीपरतन अभी जेल में बंद है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीरियड्स के दौरान भी करता था टॉर्चर

नम्रता की बहन ने अपने जीजा की हैवानियत बयान की है और बताया की दीपरतन नम्रता को पीरियड्स में भी मारने से बाज नहीं आता था। नम्रता की बहन बताती है कि नम्रता उससे सभी बातें शेयर करती थी। नम्रता ने ही बहन को बताया था कि किस तरह दीपरतन पीरियड्स में भी सम्बन्ध बनाने को कहता था और मना करने पर पिटाई करता था। दीपरतन नम्रता के नाजुक अंगो पर और पेट पर भी लात मार देता था। लखनऊ के हजरतगंज स्थित धेनुमति अपार्टमेंट में बीते 15 फरवरी को नम्रता पासवान की मौत हुई थी। मामले के सामने आने के बाद से ही नम्रता की मां किरण पासवान और बहन तृप्ता पासवान नम्रता की मौत को मर्डर बताती रही है।

बड़ी बहन को छोड़ छोटी बहन को किया पसंद

नम्रता की माँ ने बताया के नम्रता उनकी छोटी बेटी थी और आईएएस की तैयारी कर रही थी। “हम बड़ी बेटी तृप्ता के लिए रिश्ता देख रहे थे कि तभी एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट से उन्हें एक रिश्ता आया। जब उन्होंने दोनों बहनो को देखा तो उन्हें नम्रता पसंद आ गयी। हालाँकि हम नहीं चाहते थे की बड़ी से पहले छोटी की शादी करें, लेकिन रिश्ता अच्छा लगा और लड़का भी PCS था तो हमने हाँ कर दी। ” लड़के के घरवालों ने आश्वासन दिया कि नम्रता शादी के बाद भी पढाई कर सकती है तभी नम्रता भी राजी हो गयी थी।

नम्रता बहुत प्यार करती थी

बहन ने बताया कि नम्रता दीप से बहुत प्यार करती थी और रिश्ते को बनाये रखना चाहती थी। वेलेन्टाइन्स डे के दिन नम्रता ने दीप के लिए केक, फूल और गिफ्ट भी मंगवाए थे। नम्रता समझती थी कि उसका प्यार दीप को बदल देगा परन्तु नम्रता के प्यार का दीप पर कोई असर ना हुआ। वो हर बार उसे मारता था और नम्रता हर बार आंसू पी लेती थी।

वेलेन्टाइन्स डे के अगले दिन ही हुई मौत

नम्रता की कजिन सिस्टर चित्रा ने भी कहा, “ नम्रता सुसाइड कर ही नहीं सकती। वो बहुत ही आशावादी और ज़िंदादिल इंसान थे। दीप से प्यार भी करती थी। चित्रा आगे कहती है की बहुत सी बातें वो केवल मेरे साथ ही शेयर करती थी। वो उसे पीरियड्स के दौरान सबसे ज्यादा मारता था और नम्रता जब घर आती थी तो मुझे पीठ की मालिश करने को बोलती थी। पूछने पर नम्रता बताती थी की दीप ने उसे बहुत मारा। मैं उसे डाइवोर्स की सलाह देती तो वो ये कह कर मना कर देती थी कि वो रिश्ता नहीं तोड़ना चाहती ”

आजकल पढ़े लिखे युवाओं को रिश्तों की अहमियत समझनी चाहिए। प्यार करने वाला जीवन साथी बड़ी मुश्किल से मिलता है और प्यार की कदर करनी चाहिए।

Loading...