मिलिए बजरंगी भाईजान की मुन्नी की अम्मी से… कातिलाना है इनका अंदाज़

31,407

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की खबरें कौन नहीं सुनना चाहता! और बात करें भाईजान सलमान की तो उनके करोड़ो फैंस उनके बारे में जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं। लेकिन आज हम आपको भाईजान से जुड़ी एक हस्ती के बारे में बताने जा रहे हैं। बजरंगी भाईजान फिल्म में मुन्नी की माँ का किदार निभा चुकी इस अभिनेत्री के बारे में जानिये दिलचस्प बातें।

सीक्रेट सुपरस्टार में भी निभाई अहम् भूमिका

जयरा वसीम यानि इंशिया की माँ का किरदार निभाते दिखी मेहर विज नामक ये अदाकारा। इनका किरदार दिखने में जितना साधारण था शख्सियत उतनी ही दमदार दिखाई गयी।

दिल्ली की है मेहर

३१ वर्षीय मेहर का जन्म दिल्ली में हुआ था। हालाँकि फिल्मों में ये बहुत ही सरल एवं साधारण सी दिखती हैं परन्तु रियल लाइफ में मेहर ग्लैमरस और आधुनिक हैं। हाल ही में ये शादी की बंधन में बंधी है।

कई फिल्मों में निभाए किरदार

बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी मेहर को लोग अक्सर काफी पसंद करते है। इनकी बेहतरीन फिल्मों में से कुछ हैं ‘नो टाइम फॉर लव’, ‘दिल विल प्यार व्यार’ इत्यादि। ‘राम मिलाये जोड़ी’ और ‘किस देश में है मेरा दिल’ जैसे टीवी सेरिअल्स में भी दिख चुकी है मेहर।

मानव विज है पति

फिल्म अभिनेता मानव विज से इन्होंहे हाल ही में शादी की। मानव ‘फिल्लौरी’, ‘रंगून’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। ‘फिल्लौरी’ में ये अनुष्का के भाई का किरदार निभाते दिखे थे।

खुशमिजाज है मेहर

अक्सर गंभीर भूमिका निभाने वाली मेहर असल ज़िन्दगी में बेहद खुशमिजाज और मज़ाक़िया है। सेट पर वे हमेशा हस्ते मुस्कुराते ही दिखती हैं।

Loading...