मिलिए भारतीय नेताओं की खूबसूरत बीवियों से… मदहोश कर देंगी तसवीरें

5,163

हमारे देश के नेता किसी सेलिब्रिटी से काम नहीं हैं। जितना नाम होता है नेताओं का उतनी ही सुर्खियां बटोरती है इनकी बीवियां। ग्लैमर और फैशन में नहीं रहती है ये सब पीछे। देखिये तसवीरें:

ज्योतिरादित्य सिंधिया

अप्सरा सी दिखती है कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी। खूबसूरती के मामले में ये बड़ी बड़ी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पछाड़ चुकी हैं। हमारे देश की सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में 50वी नंबर पर है प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया का नाम।

अखिलेश यादव

21 साल की उम्र में अखिलेश यादव से विवाह करने के बाद राजनीति में उनका साथ देती डिंपल यादव बड़े ही शालीन व्यक्तित्व की इंसान हैं। सरल और सीधी दिखने वाली डिंपल 3 बच्चों की माँ बिलकुल नहीं लगती।

सचिन पायलट

सचिन और सारा ने प्रेम विवाह किया है। ये दोनों एक दुसरे के साथ इतने खूबसूरत दिखते है की लोग इस जोड़ी के दीवाने हैं। पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला की बेटी है सारा।

तेज प्रताप सिंह यादव

लालू प्रसाद यादव की पुत्री राजलक्ष्मी से विवाहित हैं मुलायम सिंह यादव के पोते। राजलक्ष्मी की सुंदरता उनके चेहरे पर खूब झलकती है।

मिलिंद देवड़ा

फिल्म प्रोडूसर मनमोहन शेट्टी की सुपुत्री पूजा शेट्टी है कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा की पत्नी। साल 2008 में दोनों ने विवाह किया।

अनुराग ठाकुर

बीजेपी के नेता अनुराग ने सन 2002 में शेफाली ठाकुर से विवाह रचाया। शेफाली की सादगी उनकी खूबसूरती में चार चाँन्द लगाती है।

कलिकेश नारायण सिंह देव

सफल नेता कलिकेश की पत्नी मेघना आरएल राणा ने न्यूयोर्क से फैशन डिजाइनिंग कर रखी है। 2008 में दोनों ने शादी की। मेघना की खूबसूरती देखने लायक है।

Loading...