बॉयफ्रेंड के दूर होने पर अक्सर लड़कियां ऐसे ऐसे काम करती हैं कि ..

2,795

आजकल की दुनिया पहले के समय से बहुत बदल गयी है, पहले जहाँ लड़का लड़की आपस में बात करने से भी कतराते थे अब वहीँ हाथों में हाथ डालकर घूमने में भी उनको कोई दिक्कत नहीं होती। वक़्त बदला है ज़िन्दगी भी बदली है और आजकल तो ज़्यादातर लोग किसी न किसी के साथ कमिटेड रिश्ते में होते हैं और साथ साथ घूमना, डेट पर जाना, मूवीज देखना, कंधे पर सर रखना जैसी बातें आम हो गयी हैं। पर ऐसा कहा जाता है लड़कियां ज़्यादा सीरियस होती हैं और वो अपने बॉयफ्रैंड्स या हस्बैंड्स के बारे में ज़्यादा सोचती हैं लड़कों के मुकाबले। लड़के भी सोचते हैं लेकिन लड़कियां ज़्यादा पोस्सेस्सिवे होती हैं।

तो आइये कुछ ऐसी बातें जानते हैं जो लड़कियां अक्सर पार्टनर के दूर होने पर करती हैं :-

1. उनके बारे में सोचती हैं –

लड़कियां बस अपने पार्टनर के ख्यालों में ही व्यस्त रहती हैं, वो क्या कर रहा होगा, खाना खाया होगा या नहीं, काम कर रहा होगा या आराम, कही किसी और के साथ तो नहीं है ? वो अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के बारे में ही सोचकर दिन निकाल देती हैं।

2. कब क्या दिया था रहता है याद –

लड़कियां और लड़के दोनों ही एक दूसरे को गिफ्ट देते हैं लेकिन लड़कियां हर एक बात को अच्छे से याद रखतीं हैं की उनके बॉयफ्रेंड ने उनको कब क्या गिफ्ट दिया था और कब वो पहली बार मिले थे। ऐसी सारी बातें लड़कियां अक्सर ध्यान में रखती हैं।

3. अपने दोस्तों के बीच करती हैं ज़िक्र –

लड़कियां चाहे अपने दोस्तों के साथ घूमने जाये या कही बैठी हो वो अक्सर अपने बॉयफ्रैंड्स के टॉपिक पर ही आ जाती हैं। उनको क्या पसंद है और क्या नहीं पसंद , कोनसी अच्छी आदतें हैं और कौनसी बुरी वो सब कुछ अपने दोस्त के साथ शेयर करती हैं।

4. बॉयफ्रैंड्स की फोटोज देखती हैं –

जब बॉयफ्रेंड साथ नहीं होता तो लड़कियां उसकी फोटो देखकर खुद को खुश करती रहती हैं या फिर पुराणी चैट पढ़ कर खुश होती रहती हैं की उनका बॉयफ्रेंड उनसे कितना प्यार करता है।

5. किसी और लड़की के साथ तो नहीं है –

लड़कियों में हमेशा इन्सेक्युरिटी रहती है की कही उनका बॉयफ्रेंड किसी और की तरफ तो नहीं आकर्षित हो रहा। उनकी पोस्सेस्सिवे नेचर ही उनको इन्सेक्युरे बनती हैं।

6. मेरे बारे में सोच रहा होगा या नहीं –

लड़कियां चाहती हैं की उनके बॉयफ्रेंड उनको पैंपर करे, उनको प्यार दे, बच्चों की तरह समझाए इसलिए वो यही चाहती है की उनका बॉयफ्रेंड भी उनके बारे में उतना ही सोचे जितना वो सोचती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की चाहे लड़के ज़्यादा इज़हार न करते हो पर वो जिसको दिल से चाहते हैं उनसे हमेशा ही प्यार करते हैं।

Loading...