राजपाल यादव की बेटी की हो रही है शादी… बॉलीवुड सितारें भी होंगे शामिल

3,748

राजपाल यादव का इटावा से गहरा सम्बन्ध हमेशा से ही रहा है। किसे पता था की इटावा की ही बहु बन जाएँगी उनकी बेटी ज्योति यादव। इटावा स्थित संदीप यादव को पहले से ही जानते थे राजपाल और 19 नवंबर को अपनी बेटी का हाथ वे संदीप के हाथ में सौंप देंगे।

संदीप यादव आगरा के सहकारी बैंक में सहायक प्रबंधक के पद पर नियुक्त हैं। सूत्रों की माने तो विवाह के पहले के सारे कार्यक्रम भी इटावा में ही किए गए हैं। शादी में बॉलीवुड एवं राजनितिक हस्तियों के आने की पूरी सम्भावना है।

कैसे तय हुई शादी

सुनने में आया है कि संदीप बारात लेकर राजपाल के पैतृक गांव कुंडरा मंडा तहसील जिला शाहजहांपुर में आएंगे। कहा जा रहा है कि आशुतोष राणा संग अन्य बॉलीवुड सितारें भी विवाह में शामिल होंगे। बताया गया कि संदीप के परिवार के साथ राजपाल की पहले से ही जान पहचान थी। वे इटावा दौरे पर संदीप के घर अक्सर आना जाना करते थे और तभी एक दिन रिश्ते कि बात चली।

13 नवंबर को हुई तिलक कि रस्म

संदीप के भाई से पता चला कि 16 मार्च 2016 को तय हुआ रिश्ता अभी तक काफी हद तक गोपनीय रखा गया। 13 नवंबर को धूम धाम से तिलक कि रस्म की गई। इसके लिए भी राजपाल इटावा गए थे। तारीख नज़दीक आते आते हमें काफी खबरें मिलने लगी।

ज्योति है राजपाल की पहली पत्नी की बेटी

हास्य अभिनेता राजपाल की पहली पत्नी से है उनकी बेटी ज्योति। पहली पत्नी करुणा कि मौत के बाद की थी उन्होंने दूसरी शादी। डिलीवरी के टाइम ही हो गई थी करुणा की मौत। ज्योति राजपाल के लिए बहुत ख़ास है और वे उनकी शादी के लिए अत्यंत उत्साहित है।

Loading...