कल 21 नवंबर मंगलवार को लौंग का ये छोटा सा उपाय करेंगे तो खुल जाएगी किस्मत, आएगा इतना धन कि संभाला नहीं जायेगा

3,226

आपको बता दें की शनि अमावस्या बहुत बड़ी मानी जाती है जिस दिन लोग दान करते हैं, जप करते हैं जिससे लोगों को शनिदेव की कृपा मिले और उनके हर प्रकार के संकट दूर हो सकें। अभी 18 नवंबर को शनिवारी अमावस्या बीती है। लेकिन आप में से बहुत कम लोग ये जानते होंगे की शनि अमावस्या के बाद आने वाले मंगलवार को जो कोई ये एक उपाए कर लेता है तो उसकी किस्मत ही बदल जाती है। उसको शनि की साढ़े साती से, ढैय्या तथा उनके प्रभाव से मुक्ति मिलती हैं और धन की बरसात होती है की वो संभाले नहीं संभलती। तो आइये जानते है इस उपाए के बारे में :-

21 नवंबर है बहुत बड़ा योग है

अगर आपको मेहनत करने के बाद भी सफलता नहीं मिलती, आप सफलता के नज़दीक पहुँच कर भी कुछ हासिल नहीं कर पाते और आप जो चाहते हैं वो नहीं होता तो आपके पास एक बहुत ही सुनहरा अवसर आ रहा है। जी हाँ 21 नवंबर को मंगलवार के दिन बहुत बड़ा योग बन रहा है जिस से अगर कोई एक सरल सा उपाए करेगा तो वो जो चाहता है वो हो जायेगा।

इस तरह से करना है आपको

सबसे पहले आपको एक साबुत लौंग लेना है और ध्यान देना है की वो लौंग कही से भी टूटा नहीं होना चाहिए। इसके बाद आपको अपने घर के मंदिर में जाना है और जाकर दीपक जलाने के बाद उस लौंग को मंदिर में रख देना है और आप जिस भी भगवान् को मानते हैं उनका ध्यान करके आपको उनसे जुड़े मंत्र का 108 बार जप करना है। आपको एक माला यानि की पुरे 108 मनकों पर जप करना है। जप करने के बाद उस लौंग को दाएं हाथ में लेना है और आपकी जो भी इच्छा है उसको अपने भगवान् के सामने बोल देना है और इस उपाए को करने के बाद फिर से एक और दीपक जलाना है।

अब चमक जायेगा भाग्य

इतना करने के बाद आपको दीपक से लौंग को 7 बार वारना है इसके बाद मुख्या दरवाज़े के पास जाये और बाहर जाकर लौंग को आग लगा दें और उसके बाद बनने वाली राख को आपको या तो पानी में बहाना है या फिर किसी पेड़ के नीचे डाल देना है।

जो भी जातक शनि अमावस्या के बाद आने वाले मंगलवार के दिन इस उपाए को करता है उसकी किस्मत बदल जाती है और वो उच्चाइयों को पाता है।

Loading...