इस हीरोइन ने किया था धोनी की गलफ्रेंड बनने से इंकार, वजह जानकर हो जायेंगे आप भी हैरान

2,891

साउथ की हीरोइन्स बॉलीवुड में आकर काम करना चाहती हैं और अपना नाम कमाना चाहती है। इन्ही में से एक है राकुल जो केवल साउथ में ही फेमस नहीं है बल्कि बॉलीवुड में फिल्म यारियां में उन्होंने ज़बरदस्त अभिनय किया था जिसको दर्शको ने काफी पसंद किया था। सिर्फ यही नहीं बल्कि राकुल को और भी बहुत सी फिल्मों के ऑफर आते रहते हैं। हाल ही में अय्यारी फिल्म में राकुल ने काम किया है और ये फिल्म 26 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन जैसे ही निर्देशक नीरज पांडेय को पता चला की इस दिन खिलाडी अक्षय की padman फिल्म रिलीज़ होने जा रही है तो उन्होंने डेट आगे खिसका दी है।

लेकिन आज हम आपको राकुल की एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसको सुनकर आप हैरान हो जायेंगे तो आइये जानते हैं :-
नीरज पांडेय की सारी फिल्में है पसंद –

राकुल का कहना है की उन्हें नीरज की सभी फिल्में बहुत ही अच्छी लगती है लेकिन एक बात का अफ़सोस उनको हमेशा रहेगा जो उन्हें आज तक कही न कही चुभता है। जी हाँ हम आपको बताते है की आखिर वो अफ़सोस है क्या ?

धोनी की गलफ्रेंड बनने से किया था इंकार

दरअसल राकुल को फिल्म एमएस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी में धोनी की एक्स गलफ्रेंड का रोल प्ले करने का ऑफर आया था जो उन्होंने ठुकरा दिया था क्युकी उस वक़्त वो अपनी साउथ की किसी फिल्म में बहुत ज़्यादा व्यस्त थी और उनकी जगह ये रोल मिल गया था दिशा पटानी को। इस फिल्म से दिशा के करियर को नयी राह मिल गयी जिसका अफ़सोस आज भी राकुल को है। अगर ये रोल राकुल प्ले करती तो सरल सी बात है की उनके करियर को अच्छा ग्रोथ मिलता।

अय्यारी फिल्म से है उम्मीदें

अब रिलीज़ होने वाली है राकुल की फिल्म अय्यारी जिसमें उनके साथ एहम भूमिकाये निभाई हैं मनोज बाजपेयी, अनुपम खेर, नज़ीरूद्दीन शाह और साथ ही उनके अपोजिट है चॉक्लेट हीरो सिद्धार्थ कपूर। इस फिल्म की सारी तयारी हो चुकी है और इससे बहुत उम्मीदें भी है लेकिन फिर भी राकुल को धोनी की गलफ्रेंड बनने का खासा पछतावा है।

धोनी की सारी स्टार कास्ट की किस्मत बदली

राकुल को दुःख हो भी क्यों ना क्युकी धोनी फिल्म के रिलीज़ होने के बाद दर्शको ने इस फिल्म को बेइंतेहा प्यार दिया और साथ ही सारी स्टार कास्ट को भी बहुत पसंद किया और तारीफ की। अब फिल्म के धोनी यानि की सुशांत को ही ले लीजिये इस फिल्म के बाद उनका करियर अलग ऊंचाइयों पर ही पहुंचा और उनको कई बड़ी और अच्छी फिल्में इस फिल्म के बाद ऑफर हुई।

हर फैसला आपको नयी दिशा की और ले जाता है

धोनी फिल्म में राकुल को उनकी गलफ्रेंड के रोल के लिए चुना था लेकिन किसी भी कारणवश वो ये फिल्म ना कर सकी हो उनको इस बात का अफ़सोस भी हो लेकिन फिर भी हमें ये बात हमेशा याद रखनी चाहिए की हर फैसला ज़रूरी होता है और जो भी होता है वो अच्छे के लिए होता है। हम राकुल को उनकी आने वाली फिल्म के लिए अपनी शुभकामनाएं देते हैं की ये फिल्म ज़रूर सफल हो।

Loading...