ये कॉमेडियन कर चुके हैं 1000 से ज़्यादा फिल्में और इनकी फीस जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

844

कोई भी फिल्म क्यों ना हो लेकिन एक कॉमेडी आर्टिस्ट के बिना अधूरी है क्युकी आप कभी भी फिल्म देखने क्यों ना जाये आप दरअसल मनोरंजन के लिए ही जाते है इसलिए आजकल सुपरस्टार हीरो के साथ साथ एक अमेजिंग सेंस ऑफ़ हुमूर वाला कॉमेडियन भी हर फिल्म की ज़रुरत बन चूका है और आज हम बात करेंगे एक ऐसे ही कॉमेडियन के बारे में जिनको लोग बहुत पसंद करते है।

दक्षिण भारतीय सिनेमा भी आगे बढ़ा है

 

बॉलीवुड की फिल्मों की और हर कोई रुख करना चाहता है क्युकी ऐसा देखा गया है की बॉलीवुड में करियर और पैसा दोनों ही भरपूर मात्रा में मिलता है लेकिन पिछले कुछ वर्षों से दक्षिण भारतीय सिनेमा ने भी बहुत तरक्की की है और काफी आगे बढ़ा है और वहां की स्टार कास्ट और फिल्मों को बहुत प्रशसा अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्राप्त हो रही है।

मशहूर कॉमेडियन ब्रह्मनंदम को जानते है

साउथ के कलाकारों को बॉलीवुड में काम करने का बहुत उत्साह रहता है और वही साउथ के एक ऐसे कॉमेडियन है जिनको बॉलीवुड के डायरेक्टर्स आये दिन एप्रोच करते है और ये है ब्रह्मनंदम।

उतार चढ़ाव के बाद पहुंचे यहाँ

इस कॉमेडी हीरो को स्क्रीन पर देखते ही दर्शको के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है वो समझ जाते है की अब धमाल होने वाला है और ये मुकाम हासिल करने के लिए ब्रह्मनंदम ने बहुत मेहनत भी की है और कई तरह के उतार चढ़ाव भी देखें है।

सबसे ज़्यादा फिल्में करने का रिकॉर्ड है उनके पास

ब्रह्मनंदम ने मेहनत कर इस मुकाम को पाया है और उनको सबसे ज़्यादा फिल्में करने का रिकॉर्ड भी मिला है। हमारे ये कॉमेडियन कुल 1000 से ज़्यादा फिल्में कर चुके है और उनकी फीस जानकर आपके होश उड़ जायेंगे !

इस इंडस्ट्री में इतना कमाना आम बात नहीं है

क्या आप जानते है ब्रह्मनंदम को कितना मेहनताना मिलता है ? इनको एक फिल्म करने के 1 करोड़ रुपये मिलते है और साउथ की फिल्मों में एक फिल्म के लिए एक कॉमेडियन को इतना रूपया देना कोई आम बात नहीं है।

अब बढ़ाया है मेहनताना

अपनी लोकप्रियता को देखते हुए ब्रह्मनंदम ने अपना मेहनताना बढ़ा दिया था लेकिन उनको मिलने वाली फिल्मों पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है। इतना रूपया कमाने के बावजूद भी ये बहुत ही सरल ज़िन्दगी जीते हैं। ब्रह्मनंदम का परिवार बहुत ही सरल और सादगी से भरा है और इनके 2 बेटे है।

Loading...