मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने किया सनसनी खेज़ खुलासा… इस क्रिकेटर से करती है प्यार

5,240

मानुषी छिल्लर वह नाम है जिसे कुछ दिन पहले तक कोई नहीं जानता था और आज पूरी दुनिया जानती है। हाल ही में मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी मानुषी ने अपनी सुंदरता और बुद्धिमानी के बल पर भारत का नाम रोशन किया है। ना जाने कितने दिलों पर राज करती है मानुषी लेकिन इनके दिल पर राज करता है वो ख़ास इंसान जिनका ज़िक्र इन्होने हाल ही में किया।

एक न्यूज़ चैनल के शो में मानुषी ने कहा कि वे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की दीवानी है। वे एक के बाद एक विराट की ऐसी तारीफ़ करती चली गई की क्या कहें। उनका ऐसा मानना है कि विराट ने कम उम्र में ही बहुत कुछ हासिल कर लिया और वे उन्हें अपनी प्रेरणा मानती हैं।

चैनल ने मानुषी को स्पेशल अचीवमेंट अवार्ड से नवाज़ा और यह अवार्ड इन्हे विराट कोहली के हाथों से दिलवाया गया। मानुषी जहाँ एक तरफ फूले नहीं समां रही थी वहीँ विराट की तारीफ करते हुए उन्होंने उनसे पूछा कि बच्चों को क्रिकेट के लिए कैसे प्रेरित किया जाए।

विराट ने खूबसूरत तरीके से अपनी बात पेश की और कहा कि सबसे पहली बात तो यह है कि हमें बच्चे को एहसास दिलाना चाहिए कि वो तय करे की उसे क्या बनाना है और कब। इसके पश्चात उन्होंने यह भी कहा की क्रिकेट के मैदान में सतर्क रहना अति आवश्यक है और इसके लिए मानसिक रूप से खुद को तैयार करना ज़रूरी है।

Loading...