लड़की को सड़क चलते आ गया पहला पीरियड्स तो इस लड़के ने कुछ ऐसा किया… देखिए हैरान करने वाला यह वीडियो

8,402

पीरियड्स लड़कियों के जीवन का ऐसा सत्य है जिसको सभी ने स्वीकार कर लिया है। लगभग 10-12 साल की उम्र में लड़कियों को पहली बार पीरियड्स का सामना करना पड़ता है। जब ये पहली बार आते है तो अपने साथ कई से सवाल और परेशानियां लेकर आते है। हर वो लड़की जिनको पीरियड्स आ चुके है वे अपने पहले अनुभव को नहीं भूल सकती।

वैसे हम आपको बता दे की पीरियड्स बिलकुल अचानक ही बिन बुलाए आते है। कई लड़कियों को इनके बारे में तभी पता चलता जब उन्हें पहली बार पीरियड्स आते है। कइयों को तो पहली बार में इतना भी अंदाज़ा नहीं होता है की आखिर उन्हें ऐसा क्यों हो रहा है। आज हम बात करने वाले है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के बार में जिसमे एक लड़की को दिखाया गया है जिसे पहली बार पीरियड्स आते है। इस बात से अनजान यह लड़की सफ़ेद जीन्स पहनी सड़क पर चल रही है और उसे पहला पीरियड्स आता है।

पीरियड्स से अनजान लड़की के जीन्स पर खून के दाग लग जाते है और सड़क चलते लोग इसके बारे में तरह तरह की बातें करते दिखेंगे और लड़की घबराई सी एक स्कूटी पे जाकर बैठ जाती है। कई लोग ऐसा भी कह रहे है कि, “छी कैसी लड़की है”। ऐसे में एक लड़का उसकी तरफ बढ़ता  है। दरअसल यह वो ही लड़का है जिसकी स्कूटी है। लड़की को रोटा हुआ देख लड़का उससे पूछता है कि उसे क्या हुआ है। तभी लड़की बताती है कि उसे ब्लीडिंग हो रही है और यह लड़का कुछ ऐसा करेगा जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। जानने के लिए देखिए ये बेहतरीन वीडियो:

Loading...