आमिर खान के बॉडीगार्ड रह चुके है ये बॉलीवुड सुपरस्टार… जानिए अविश्वसनीय खुलासा

3,597

बॉलीवुड की दुनिया में आँखों में सपने लिए नए चेहरे आते जाते रहते है। कइयों को चमकने का मौका मिल जाता है और वहीँ दूसरी तरफ कई लोग हताश होकर इसे किस्मत का खेल समझ कर हार मान लेते है। आपने कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के स्ट्रगल की कहानिया सुनी होंगी लेकिन हम आपको आज ऐसे एक उम्दा अभिनेता के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने दर्शकों के दिल में ऐसी जगह बनाई की क्या कहें। उन्होंने टीवी सीरियल में बहुत नाम कमाने के बाद बॉलीवुड में कदम रखा और लोग इनके अभिनय के दीवाने हो गए।

बॉलीवुड में ब्रेक पाने के लिए इन्होने जी तोड़ मेहनत की और एक समय पर तो ये महान कलाकार आमिर खान के बॉडीगार्ड रह चुके है। हम बात कर रहे है रोनित रॉय की।

ये राज़ की बात हम आपको यूँही नहीं कह रहे है। एक न्यूज़ चैनल को दिए गए साक्षात्कार में रोनित ने स्वयं ऐसी घोषणा की थी। उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री से पूर्व आई रुकावटों के बारे में भी खुल कर बताया।

रोनित ने कहा कि वे आमिर खान के बॉडीगार्ड रह चुके है। उन्हें इस बात की घोषणा करने में कोई शर्म नहीं है और वे आमिर की बड़ाई करते नहीं थके। उन्होंने कहा कि आमिर जितने अच्छे एक्टर है उससे ज़्यादा बेहतर इंसान है। रोनित ने यह भी कहा कि उन्होंने 2 साल तक आमिर के यहाँ नौकरी की और इस दौरान उन्होंने आमिर से कई बातें सीखी।

वैसे आपको बता दे कि रोनित ने कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में बेहतरीन काम किया है और बहुत ही काम समय में उनके लाखों फैंस बन गए।

Loading...