तापसी पन्नू कर रही है इस खिलाडी को डेट – नाम जानकर रह जायेंगे दंग

2,801

‘नो मीन्स नो’ डायलाग ने हर जगह पर तबाही ला दी थी जो की हमें फिल्म पिंक से मिला था , एक ऐसी फिल्म जिसने हम सभी की आँखें खोल दी थी की लड़कियों को भी फ्रीडम मिलना चाहिए वो भी अपनी ज़िन्दगी अपने हिसाब से ही जियें और इस फिल्म से ही अपनी पहचान बनाने वाली है तापसी पन्नू। तापसी जितनी खूबसूरत है उतनी ही बेहतरीन उनकी एक्टिंग भी है और वो अपने करियर की शुरुयात में ही बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुकी हैं और इस फिल्म का नाम था पिंक। इस फिल्म के बाद तापसी हर जगह पर छा गयी और आज कल ऐसा कहा जा रहा है की वो एक खिलाड़ी के साथ रिलेशनशिप में है।

तो आइये जानते हैं तापसी के बारे में उनकी ज़िन्दगी से जुडी कुछ बातों को –

1. दिल्ली की रहने वाली है – तापसी एक मॉडल और अभिनेत्री है और दिल्ली की रहने वाली है। तापसी का जन्म 1 अगस्त 1988 को दिल्ली में ही हुआ था। वो पेशे से पहले एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर रह चुकी है लेकिन उनका रुझान मॉडलिंग और एक्टिंग में था इसलिए वो सपनो की नगरी मुंबई में पहुँच ही गयी। पैंटालूंस के द्वारा आयोजित हुए फेमिना मिस फ्रेश और सफी फेमिना मिस ब्यूटीफुल के खिताब जीतकर तापसी ने एक्टिंग और मॉडलिंग में अपना कदम रखा था।

2. अब एक खिलाडी के साथ रिश्ते के लिए है सुर्ख़ियों में – अभी तक तो हमने जाना की तापसी अपने करियर में कितना छायी हुई है लेकिन अब हम आपको बता दें की आजकल तापसी अपने रिश्ते के कारण सुर्ख़ियों में है और वो भी ओलम्पिक मैडल विजेता मेथियस के साथ। लेकिन तापसी के कुछ नज़दीकियों का कहना है की ऐसा नहीं है क्युकी तापसी इनको छोड़कर अब किसी और को डेट कर रही हैं।

3. तेलुगु, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में भी करती है काम – तापसी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2010 में तेलगु फिल्म झूमंडी नादम से की थी और दूसरी फिल्म तमिल की आदुकलम थी, जिसमें उनके साथ काम किया था धनुष ने और ये फिल्म सुपरहिट रही थी और इस फिल्म ने 6 नेशनल अवार्ड भी जीते थे।

4. गोवा में थे दोनों साथ – मीडिया के अनुसार तापसी को कुछ समय पहले गोवा में अपने बॉयफ्रेंड के साथ देखा गया था दोनों एक रेस्टोरेंट में काफी करीब नज़र आ रहे थे और देख कर ये ही लग रहा था की दोनों का आपस में गहरा प्यार है लेकिन न्यू ईयर पर दोनों को साथ नहीं देखा गया जिसकी वजह से ये अनुमान लगाए जा रहे है की शायद दोनों अब अलग हो चुके हैं और साथ नहीं है लेकिन असल में सच क्या है वो कोई नहीं जानता।

5. आनेवाले समय में बहुत कुछ करेंगी – जिस तरीके से तापसी के करियर की शुरुआत हुई है उससे ये ही लगता है की वो आनेवाले समय में भी बहुत कुछ करेंगी और उन्होंने अब एक टीवी सीरियल को होस्ट करने का एग्रीमेंट भी साइन किया है क्युकी उन्हें टीवी पर आने में कोई परहेज़ नहीं है और उनकी बॉलीवुड में अगली फिल्म आने वाली है जिसका नाम है आगरा का डबरा जिसमें उनके अपोजिट होंगे आयुष्मान खुराना।

Loading...