‘FIR’ सीरियल की चंद्रमुखी चौटाला की पर्सनल PHOTO हुई वायरल और हो गए सब उनके दीवाने, देखिये ये फोटो

1,894

सोशल मीडिया एक ऐसे जंगल की तरह है जहाँ आग फैलते देर नहीं लगती बिलकुल जंगल की तरह ही यहाँ पर अगर कोई मसालेदार खबर आ जाती है तो हर ओर फैलने लगती है। अब हमारे सितारों को ही ले लीजिये कई बार वो अपनी एक पिक्चर की वजह से ही इतने हिट हो जाते है जितने वो अपने एक्टिंग करियर में भी नहीं होते। चंद्रमुखी चौटाला को ही ले लीजिये जी हाँ हम बात कर रहे है कविता कौशिक की, इनको दुनिया से बहुत तारीफ मिली सीरियल ‘एफआईआर’ से। इस सीरियल ने कविता को सबके बीच पॉपुलर कर दिया , इस सीरियल में चंद्रमुखी चौटाला के नाम से एक दबंग अफसर के रूप में कविता ने सबको बहुत एंटरटेन किया। अब इसी तरह से कविता की एक पिक्चर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है।

आइये जानते है इसके बारे में :-

1. दिल्ली की है रहने वाली – आपको बता दें की कविता कौशिक का जन्म 15 फरवरी 1988 को दिल्ली में हुआ था। इन्होने अपने स्कूल में भी बहुत से एक्टिंग सेशंस में काम किया था। इस सबके बाद सन 2006 में कविता को मिला सीरियल ‘एफआईआर’ और वो बन गयी सबकी चहेती चंद्रमुखी चौटाला।

2. सीरियल कुटुंब से आई थी इस इंडस्ट्री में – कविता ने अपने करियर की शुरुयात सीरियल कुटुंब से की थी और इस इंडस्ट्री में कदम रखा था। मुंबई में आने से पहले भी कविता स्कूल कॉलेज में भी बहुत सी एक्टिंग कर चुकी थी। कुटुंब के बाद भी कविता ने कहानी घर घर की, कुमकुम और सीआईडी जैसे सीरियल्स में काम किया था।

3. फिल्मों में भी आयी थी नज़र – हमारी चंद्रमुखी चौटाला ने सिर्फ सीरियल्स में ही नहीं काम किया बल्कि वो फिल्म ‘एक हसीना थी’ में भी काम कर चुकी है लेकिन इनको जो सबसे ज़्यादा तारीफ मिली वो चंद्रमुखी चौटाला जैसी सख्त और दबंग इंस्पेक्टर के रूप में ही मिली थी। उनको इस दमदार रोल में बहुत पसंद किया गया था।

4. तस्वीर से कर रही है सबको घायल –वैसे तो हम सभी कविता कौशिक को इंस्पेक्टर के रूप में बहुत पसंद करते हैं लेकिन आजकल उनकी एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसको देखकर आप उनके कायल हो जायेंगे। उनकी वायरल हो रही तस्वीर में वो बहुत ही हॉट लग रही हैं और बेहद सेक्सी दिखाई दे रही हैं। उनकी खूबसूरती देखकर तो कोई भी हीरोइन फीकी ही लगेगी।

5. हमें तो हर हाल में है पसंद – हमें तो कविता हर हाल में ही पसंद है और उनकी एक्टिंग के हम दीवाने भी है। हम उनके फ्यूचर के लिए उनको बहुत शुभकामनाये देते हैं।

Loading...