एक लाइव शो के दौरान एंकर ने उठा दी अपनी ड्रेस और हुई भरी ऑडियंस के सामने शर्मिंदा, ये था पूरा मामला

5,100

कई बार जाने अनजाने में हमसे ऐसी भूल हो बैठती है जिसको हम चाह कर भी नहीं बदल सकते और सिवाए शर्मिंदगी के हमें कुछ नहीं मिलता। ऐसा ही हुआ एक लाइव शो के दौरान जिसको होस्ट कर रही थी दो एंकर और ऑडियंस के सामने लाइव शो के दौरान एक एंकर ने अपना गाउन उठा लिया और ऐसा देखकर उनके साथ खड़ी एंकर के साथ साथ सारी ऑडियंस की आँखें खुली की खुली रह गयी। एक लाइव शो की एंकर को बहुत सतर्क रहना होता है और ख़ास ख्याल रखना पड़ता है की वो ठीक से सबके सामने पेश आ रही हैं या नहीं लेकिन इस एंकर ने जाने अनजाने में वो कर दिया जिसकी वजह से इनको खासी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

आइये जानते है की क्या है पूरा मसला

अचनाक चिल्लाने लगी एंकर

दरअसल रोमानिया में एक टीवी कार्यक्रम की शूटिंग दौरान दो महिला एंकर कार्यक्रम को लाइव ऑडियंस के समने होस्ट कर रही थी। तब देखते ही देखते अचानक एक एंकर ने इधर उधर घूमना शुरू कर दिया और अपना गाउन सबके सामने उठाकर चिल्लाने लगी। ऐसा देखकर वहां बैठे सारे लोग हैरत में पड़ गए की आखिर ये मसला है क्या ?

गाउन उठाकर चिल्लाती रही

एंकर अपना गाउन उठाकर इधर उधर घूमने लगी और चिल्लाने लगी और अपनी पेंटी को देखने लगी। ऐसा सब एक लाइव शो के दौरान होना बहुत ही हैरतअंगेज़ था। उनके साथ खड़ी एंकर भी कुछ ना समझ सकी और ऑडियंस में बैठे लोगों की आँखें फटी की फटी रह गयी।

एंकर को लगा कुछ ऐसा

बात ये थी की शो होस्ट करते समय एंकर को ऐसा लगा जैसे उनकी पेंटी में मकड़ी घुस गयी है और इसलिए उन्होंने चिल्लाना शुरू किया और अपना गाउन उठाकर पेंटी पर हाथ मारकर चेक करने लगी।

उनकी मदद के लिए आया एक लड़का

बात यही ख़तम नहीं हुई एंकर की ऐसी हालत देखकर एक लड़का दौड़कर आया और उनके गाउन के अंदर देखने लगा की कोई मकड़ी तो नहीं है। वो आया तो उनकी मदद करने था पर देखने वालो को ये और भी अटपटा लगा।

मुँह छिपाने लगी एंकर

जब उनको पूरा यकीन हो गया की कोई मकड़ी नहीं है तब एंकर ने अपना सामान उठाकर कैमरा फेस किया पर अपने किये पर वो बहुत ही शर्मींदगी को भी महसूस कर रही थी इसीलिए उन्होंने अपना मुँह छिपा लिया।

आइये देखते हैं वीडियो

Loading...