इन अभिनेत्रियां ने झटपट रचाया विवाह… शादी से पहले बनी माँ

118

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियां विवाह से पहले ही बन चुकी थी माँ। जानिए कौन है वे हसीनाएं जिन्होंने शारीरिक सम्बन्ध बनाने के बाद विवाह किया।

श्रीदेवी

अपने समय की खूबसूरत एवं दमदार अदाकारा श्रीदेवी ने डायरेक्टर बोनी कपूर के साथ कुंवारेपन में बनाए शारीरिक सम्बन्ध। गर्भवती होने के बाद उन्होंने शादीशुदा और 2 बच्चों के बाप बोनी कपूर के ऊपर शादी का दबाव बनाया। आखिरकार दोनों बंध ही गए विवाह के बंधन में।

सारिका हसन

सारिका शादी से पहले ही श्रुति को जनम दे चुकी थी। किसी तरह से मीडिया से दूरी बनाते हुए उन्होंने 2 साल बिताए। फिर अचानक ही कमल हसन से विवाह कर उन्होंने फिल्म जगत को हैरान कर दिया।

नीना गुप्ता

भारत की सबसे बुलंद सिंगल मदर नीना गुप्ता ने अपनी बेटी मसाबा की अकेले ही परवरिश की है। वेस्ट इंडियन क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ प्रेम सम्बन्ध में थी नीना।

महिमा चौधरी

सन 2006 में जब महिमा ने एकाएक ही आर्किटेक्ट बॉबी से शादी की तो लोगों को पता चला की महिमा शादी से पहले गर्भवती थी। बॉबी से शादी के कुछ महीने बाद ही महिमा माँ बनी।

कोंकणा सेन शर्मा

कोंकणा और रणवीर शोरे की शादी के कुछ महीने बाद ही पेरेंट्स बनने की खबर से सभी को पता चल ही गया था कि ये बच्चा शादी से पहले के सम्बन्ध का था। दोनों ने इस बात को कभी स्वीकारा नहीं।

सेलिना जेटली

अपने बॉयफ्रेंड पीटर से विवाह करने के कुछ महीने बाद ही सेलिना ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया।

अमृता अरोरा

विवाह से पूर्व ही गर्भवती होकर अमृता ने अपने सभी फैंस को चौंका दिया था।

अनुष्का शंकर

भारत से मशहूर सितारवादक पंडित रामशंकर जी की सुपुत्री अनुष्का ने भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी से पहले सम्बन्ध बनाए और गर्भवती हो गई थी।

Loading...