2 करोड़ से भी ज़्यादा लोग देख चुके हैं यूट्यूब के इस वीडियो को – आखिर ऐसा क्या है इस वीडियो में ?

9,437

आजकल हर इंसान व्यस्त है और वो भी अपने फ़ोन और लैपटॉप में। आप जब भी देखेंगे वो कोई न कोई वीडियो देखकर खुद को व्यस्त रखे हुए होंगे। इनके लिए और भी सुविधा इस यूट्यूब ने कर दी है क्युकी आप वहां पर दुनिया के किसी भी कोने में बैठे कुछ भी देख सकते हैं। इन वीडियोस को जैसे ही लोग पसंद करते हैं ये वायरल होना शुरू हो जाते हैं और ज़्यादा से ज़्यादा लोगों तक पहुँचने लगते हैं। जैसे ही सबके बीच ये खबर आती है की इतने लाखों करोड़ो लोगों ने किसी वीडियो को देखा है तो ज़ाहिर सी बात है की हमारा भी उस वीडियो को देखने को मन होता है की हम भी जाने की ऐसा उस वीडियो में आखिर क्या है जो लोग इतना पसंद कर रहे हैं।

तो चलिए आज हम आपको ऐसे ही एक वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको लगभग 2 करोड़ से भी ज़्यादा लोग देख चुके हैं। आखिर ऐसा है क्या इस वीडियो में आपको बताएंगे हम :-

2 करोड़ से ज़्यादा लोगों ने देखा इसे :-

आजकल यूट्यूब वीडियोस का बहुत ट्रेंड है , लोग ज़्यादातर वीडियोस देखते हैं और पसंद आने पर अपने दोस्तों के साथ शेयर करते हैं जिससे की ऐसे वीडियो लाखों करोड़ों लोगों के पास पहुँच जाते है। जिस वीडियो की आज हम बात करने जा रहे हैं इसको लगभग 2 करोड़ लोगों ने देखा है और ज़ाहिर सी बात है की पसंद भी किया है।

ऐसा क्या है इस वीडियो में

दरअसल इस वीडियो में ये दिखाया गया है की एक महिला अपने घर पर योगा कर रही है और उसी बीच उसका कुत्ता आ जाता है और खुद भी योग की मुद्रा करने लगता है। जैसे ही आप देखते हैं तो दंग रह जाते हैं की आखिर ये पालतू कुत्ता करना क्या चाहता है।

देखने में लगता है कुछ अटपटा

इस वीडियो को देखकर एक बात तो पता चल जाती है की कुत्ता बहुत वफादार होता है और अपने घरवालों का पूरा ख्याल रखता है उनसे प्यार करता है। शर्म आनी चाहिए उन लोगों को जो अपनी गन्दी और घटिया हरकतों से इन जानवरों पर अत्याचार करते हैं। इस वीडियो में अपनी मालकिन के ऊपर आकर कुत्ता उसी की नक़ल उतार कर योगा करने लगता है पर बीच में कहीं ऐसा भी लगता है की शायद उसने अपनी मालकिन पर पेशाब कर दिया है।

खैर आप पहले इस वीडियो को देखिये उसके बाद ही कुछ कहियेगा।

Loading...