सिनेमा घरों का रास्ता नहीं तय कर पाई ये फिल्में… बॉक्स ऑफिस पर मचा सकती थी धूम

211

वो कहते है ना की जो चीज़ मिलते हुए भी ना मिले उसे पाने की इच्छा और अधिक हो जाती है। तो आइए आपको बताते है ऐसी फिल्मों के बारे में जो रिलीज़ होते होते रह गई।

मुन्ना भाई चले अमेरिका

मुन्ना भाई सीरीज की 2 सफल फिल्में होने के बाद भी तीसरी फिल्म दर्शकों तक नहीं पहुँच पाई। खैर आपको बता दे को संजय दत्त को जेल की सजा मिलने की वजह से ऐसा हुआ।

दस (1996)

अगर आपको नहीं पता हो तो हम बता दे की 2005 में आई फिल्म दस के पहले 1996 में सलमान खान एवं संजय दत्त की फिल्म दस आने वाली थी। फिल्म के डायरेक्टर मुकुल आनंद की अचानक मृत्यु होने की वजह से फिल्म रिलीज़ नहीं हुई।

कूची-कूची होता है

धर्मा प्रोसक्शन की बेहतरीन फिल्म कुछ कुछ होता है की यह एनिमेटेड रीमेक 3 कुत्तों के प्रेम कहानी पर आधारित थी। 2011 में आने वाली थी सिनेमा घरों में।

पांच

अनुराग कश्यप बतौर निर्देशक इस क्राइम थ्रिलर के जरिए डेब्यू करने वाले थे लेकिन फिल्म को सेंसर बोर्ड की नज़र लग गई।

टाइम मशीन

सं 1992 में आमिर खान को लेकर शेखर कपूर ने टाइम ट्रेवल पर यह फिल्म बनाई थी। लगभग 3/4th शूटींग होने के बाद काम रुक गया।

तलिस्मान

अमिताभ बच्चन को सुपरहीरो के किरदार में देखने से चूक गए दर्शक। विधु विनोद चोपड़ा की यह फिल्म चद्रकांता पर आधारित थी।

फिर से

छोटे परदे की जेनिफर विंगेट और डायरेक्टर कुणाल कोहली की यह रोमांटिक फिल्म लंदन बेस्ड थी। 2015 में रिलीज़ होने वाली यह फिल्म परदे पर नहीं दिखी।

देसी मैजिक

अमीषा पटेल की फिल्म देसी मैजिक में वे डबल रोल करती नज़र आने वाली थी। 2013 में शूटींग होने के बावजूद फिल्म आज तक रिलीज़ नहीं हुई।

कामसूत्र 3D

कांन्स फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के पूर्व रुपेश पॉल की इरोटिक थ्रिलर को अकादमी अवार्ड देने की बातें की जा रही थी। फिल्म को भारत में हरी झंडी नहीं मिली।

लेडीज ओनली

1997 के दौर की यह कॉमेडी फिल्म के न रिलीज़ होने की वजह आज तक एक रहस्य है। फिल्म में कई बड़े सितारे थे और कमल हसन ने एक डेड बॉडी का किरदार निभाया था।

Loading...