सानिया मिर्ज़ा की वो तस्वीरें जिन्हे खुद सानिया सामने नहीं आने देना चाहती होंगी, ये तस्वीरें देख कर उड़ जायेंगे आपके होश

1,803

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा ने पुरे देश का नाम इस कदर रोशन किया की वे प्रत्येक लड़की के लिए एक प्रेरणा बन गई है। बहुत कम उम्र में सानिया ने टेनिस में महारत हासिल करके दुनिया भर में नाम कमाया। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर से विवाह होने के पश्चात सानिया विवादों  में घिरी रही। जब विवाद की बात छिड़ ही गई है तो चलिए आपको दिखते है सानिया की कुछ अजीबोगरीब तस्वीरें।

कैसे बना करियर

1986 में जन्मी सानिया ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1999 में की। कुछ समय बाद वे अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलने लगी। 2003 में विम्बलडन डबल्स में जीत हासिल करके इन्होने भारत का सर गर्व से ऊँचा कर दिया था।

18 साल की उम्र में पद्मश्री

जी हाँ महज 18 साल की उम्र में सानिया को पद्मश्री से नवाज़ा गया। इसके बाद साल 2009 में इन्होने ग्रैंड स्लम्स में जीत हासिल करके रिकॉर्ड कायम किया।

शोएब अख्तर से निकाह

2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर से विवाह करने के बाद इनके खिलाफ जमकर विरोध किया गया। इन बातों पर ध्यान ना देते हुए सानिया ने अपने रिश्ते पर भरोसा किया और आगे बढ़ती गई।

उड़ने वाले है आपके होश

इन तस्वीरों को देखकर आप क्या कहेंगे? उम्मीद है हैरान कर देने वाले ये फोटोज आपको भी हज़म नहीं हो रहे होंगे।

फेक फोटोज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सानिया कई दफा इंटरनेट पर वायरल होने वाले फेक फोटोज की शिकार बन चुकी है। किसी सेक्सी बॉडी पर फोटोशॉप द्वारा सानिया का चेहरा लगा देना शरारती लोगों के लिए चुटकी का खेल है।

Loading...