अक्षय कुमार ने ट्विंकल के लिए दिया अपने पहले प्यार को धोखा… अपनी जान से भी ज़्यादा चाहते थे इन्हे

1,087

बॉलीवुड में अक्सर हीरो और हीरोइन के बीच चलते अफेयर्स के बारे में सुनने मिलता है। कई बड़े एक्टर्स और एक्ट्रेसेस की लव स्टोरी और ब्रेकअप के किस्से आपने कई दफा सुने होंगे। लेकिन आज हम आपको ले चलते है 90s के दशक में जब अक्षय कुमार के अफेयर के चर्चे ज़ोरो शोरो से बॉलीवुड में छाए हुए थे।

बात कर रहे है अक्षय और शिल्पा शेट्टी की प्रेम दास्तान की। जी हाँ एक दौर ऐसा था जब ट्विंकल खन्ना के पति अक्षय कुमार शिल्पा पर जान छिड़कते थे। अक्षय और शिल्पा ने इसी दौरान कई फिल्में की और लोगों ने इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया। कई हिट फिल्में साथ करते करते ही दोनों एक दुसरे से प्यार कर बैठे।

वर्ष 2000 में धड़कन फिल्म के दौरान दोनों के रिश्ते में तनाव पैदा हुआ और ये वो वक़्त था जब शिल्पा को इस बात का अंदाज़ा हुआ कि अक्षय उन्हें धोखा दे रहे है। अक्षय ने शिल्पा को छोड़ सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से विवाह रचाया।

आज अक्षय और शिल्पा इतने दूर हो चुके है कि एक दुसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते। शिल्पा ने एक बार एक इंटरव्यू में अपने और अक्षय के रिश्ते की और धोखा देने की बात को खुल कर बताया था। उनका ऐसा मानना है की अक्षय ने सफल करियर बनाने के लिए उनका इस्तेमाल किया। उन्होंने यह भी बताया की अक्षय ने उनके सामने शादी के बाद काम न करने की शर्त रखी थी जिसे शीलपा ने ठुकरा दिया था।

वैसे आपको बता दे कि अक्षय के और भी कई अफेयर्स चर्चे में रह चुके है। ऐसे कई और नाम है जो अक्षय के साथ जोड़े जाते थे। खैर ये तो हुई पुरानी बातें। आज दोनों अपनी अपनी ज़िन्दगी में खुश है और अपने बच्चों की सही परवरिश कर रहे हैं।

Loading...