अभी अभी – ट्रैन एक्सीडेंट में हुई इस 22 वर्षीय बाल कलाकार की मौत, पूरे टीवी जगत में दौड़ गयी शोक की लहर

1,797

साल 2018 की शुरुआत में ही बॉलीवुड और टीवी जगत की कई हस्तियां हम छोड़ कर चली गयी थी। ये साल खासकर बॉलीवुड और टीवी जगत के लिए ख़ास अच्छा नहीं रहा। बॉलीवुड की दिग्गज कलाकारा श्री देवी के बाद भी कई हस्तियों के गम से पूरा बॉलीवुड और टीवी जगत अभी तक उभरा भी नहीं है और अभी फिर एक उभरते बाल कलाकार की मौत की खबर ने जैसे सबको हिला दिया है।

 

 

बता दें कि मराठी अभिनेता प्रफुल्ल भालेराव की आज ही एक ट्रैन दुर्घटना में मौत हो गयी। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार ये दुर्घटना आज सुबह उस समय हुई जब ट्रैन मलाड से गोरेगावं जा रही थी। रिपोर्ट के अनुसार सुबह करीब 5 बजे रेलवे पुलिस को किसी अनजान व्यक्ति ने फोन करके इस दुर्घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने ट्रैक से बॉडी को बरामद किया और नजदीकी अस्पताल भी ले जाया गया। परन्तु वहां पर प्रफुल भालेराव को मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है की मालाड स्टेशन से प्रफुल ने चलती ट्रैन में चढ़ने की कोशिश करी और इसी दौरान उनका पैर फिसल गया जिस से वे ट्रैक पर गिर पड़े।

ज्ञात रहे कि प्रफुल मराठी टीवी जगत में खासा नाम कमाया है। प्रसिद्ध टेलीविजन सीरीज कुंकु से बतौर बाल कलाकार उन्होंने काफी ख्याति पायी। इसके अलवाय प्रफुल्ल भालेराव ने कुछ मराठी फिल्मों में भी काम किया। मराठी फिल्म बारायण में उनके काम को काफी सराहा गया। प्रफुल्ल ने अपने जबरदस्त अभिनय से मराठी दर्शको के दिल में जगह बना ली थी।

पूरी मराठी फिल्म जगत और टीवी जगत अपने इस उभरते सितारे के अकस्मात् निधन की खबर सुन कर बेहद दुखी है। हम प्रफुल्ल के सभी फैंस की तरफ से यही कामना करते हैं की इश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और उनके परिवार को ये दुःख सहने की शक्ति दे।

Loading...