अपने पहले प्यार को नहीं भुला पाए है करण जौहर… इस अभिनेत्री के खातिर है आज भी कुंवारे

3,416

जीवन के 46th साल में प्रवेश कर चुके करण जौहर जहाँ एक तरफ आज अपना जन्मदिन मना रहे है वहीँ दूसरी और वे आज भी करते है अपने पहले प्यार को याद।

बॉलीवुड की बेशुमार फिल्म ‘डदलज’ में बतौर एक्टर और सहायक निर्देशक काम करने के बाद आज करण जिन बुलंदियों पर है ये हमें आपको बताने की ज़रुरत नहीं। हैरानी की बात तो यह है कि सफलता को चूमने वाले करण अपने व्यक्तिगत जीवन में सफल नहीं रह पाए। ऐसी क्या वजह  है कि करण आज भी कुंवारे है? आखिर उन्होंने शादी क्यों नहीं की?

बात कुछ ऐसी है कि करण छोटी सी उम्र में ही अपना दिल हार बैठे थे। वे अपने स्कूल की एक लड़की से बेशुमार प्यार करते थे। उसीके वजह से करण ने आज तक शादी नहीं की।

बॉलीवुड में ‘बरसात’ फिल्म से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ही है वो खुशनसीब जिनसे करण प्यार करते थे। जी हाँ राजेश खन्ना की बेटी और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल ही है करण का पहला प्यार।

ट्विंकल और करण दरअसल एक साथ पढ़ा करते थे और तब से ही करण उनके दीवाने है। आज भी करण के दिल में ट्विंकल के लिए इतना प्यार है की वे शादी तक नहीं कर पा रहे है।

अपनी किताब ‘मिसेज फनीबोन्स’ के लॉन्च पार्टी में ट्विंकल ने इस राज़ पर से पर्दा हटाया था। उन्होंने कई हस्तियों और खुद करण की मौजूदगी में कहा था की करण ने उनके सामने अपने प्यार की बात स्वीकारी है।

हम तो यही कहेंगे की प्यार हो तो करण जैसा!

Loading...