सुपरस्टार धर्मेंद्र के 2 नहीं बल्कि 4 बेटियां है… जानिए पूरी कहानी

738

बॉलीवुड के दिग्गज सितारों में से एक है धर्मेंद्र। फिल्म शोले के लिए याद किए जाने वाले इस अभिनेता के असंख्य फैंस है जो आज भी धर्मेंद्र की एक झलक पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं।

जब बात होती है धमेंद्र के निजी ज़िन्दगी की तो हमारे ज़ेहन में सबसे पहले हेमा जी का ही नाम आता है। लेकिन हम आपको यह बता दे हेमा जी से पहले धर्मेंद्र की शादी हुई थी प्रकाश कौर से।

पहली शादी के दौरान धर्मेंद्र लगभग 19 साल के रहे होंगे। इस शादी से उन्हें 4 बच्चे हुए। सनी, बॉबी और दो प्यारी बेटियां विजेता और अजीता। सनी और बॉबी बॉलीवुड में बतौर एक्टर काम करने लगे और दोनों बेटियां लाइमलाइट से दूर रहने की कोशिश में अमेरिका सेटल हो गई। एक फ़िल्मफेयर कांटेस्ट जीतने के बाद वे मुंबई गए और कई वर्षो के संघर्ष के बाद उन्हें आखिर कार बॉलीवुड में सफलता मिली।

फिल्म शोले के दौरान हेमा मालिनी से बढ़ती नज़दीकियों को इन्होने अंजाम दिया और दोनों शादी के बंधन में बंध गए। दूसरी शादी से इन्हे दो बेटियां हुई। जहाँ ईशा ने फिल्मों में काम किया वहीँ अहाना लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं।

धमेंद्र के मुंबई वाले बंगलो में उनकी पहली पत्नी एवं सनी और बॉबी रहते हैं। धर्मेंद्र दिन में एक बार ज़रुर बच्चों से मिलने जाते हैं।

Loading...