अविश्वसनीय खुलासा: बॉलीवुड के इस मशहूर विलन की दुल्हन बनेंगी उनसे 20 साल छोटी जानी मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस…

2,038

वो कहते है ना कि प्यार जब होना होता है बस हो जाता है। उस समय इंसान को उम्र का भी होश नहीं रहता। आज हम आपको ऐसे ही एक जोड़े की बात बताने वाले है जिनकी उम्र में लगभग 20 साल का अंतर है लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता।

बात करेंगे बॉलीवुड के मशहूर विलन राहुल देव की। राहुल ने फिल्म ‘चैंपियन’ से अपना फिल्मी सफर शुरु किया था। वे बॉलीवुड के साथ ही साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री के भी बड़े खलनायको में से एक है।

सन 1998 में राहुल ने रीना देव से शादी की थी। उस समय वे महज 24 साल के थे। दोनों के खुशहाल परिवार में और रौनक लाई उनके बेटे सिद्धांत ने। सन 2009 में रीना देव ने राहुल और बेटे सिद्धांत को अलविदा कह दिया। कैंसर नामक खूंखार रोग ने राहुल का घर उजाड़ दिया।

राहुल ने उस दौरान एक साक्षात्कार में बताया था की रीना उनसे उम्र में एक साल बड़ी थी और वे उनसे बहुत प्यार करते थे।

इतने सालो के अकेलेपन को दूर करने लिए आखिरकार राहुल के जीवन में एक पारी के जैसे प्रवेश किया एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे ने। ख़बरों कि माने तो मुग्धा और राहुल 4 सालों से एक दुसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों फिलहाल लिव इन रिलेशनशिप में हैं।

कहा जा रहा है कि इस वर्ष के अंत तक मुग्धा और राहुल शादी के बंधन में बांध जाएंगे। मुग्धा ने फिल्म ‘फैशन’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। एक सक्सेसफुल मॉडल एवं एक्ट्रेस है मुग्धा।

Loading...