जगतगुरु की भविष्यवाणी ने किया भारत को हैरान… बताया कौन होगा अगला प्रधानमंत्री

637

भारतीय जनता में यह कोतुहल बना हुआ है कि २०१९ के चुनाव में जीत किसकी होगी! सभी कि नज़र इस बात पर है कि क्या नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री पद पर आसीन होंगे।

नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व ने पूरे विपक्ष को विवश कर दिया कि वे एक जुट हों क्योंकि अगर ऐसा नहीं होता है तो उनके दल का अस्तित्व ही खतरे में पड़ सकता है। ऐसे में परम श्रद्धेय जगतगुरु रामानंदाचार्य स्वामी रामभद्राचार्य जी की भविष्य वाणी ने लोगों का कौतुहल और भी बढ़ा दिया है।

उन्होंने नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए आने वाले चुनाव में प्रधानमंत्री पद के नाम पर नरेंद्र मोदी के नाम की मोहर लगा दी।

हालाँकि पुरे विपक्ष का एक जुट होकर नरेंद्र मोदी के विरुद्ध लामबंद होने के कारण मोदी की जीत आसान नहीं रह गई है। हाल ही में हुए उपचुनाव के नतीजे इस बात को साबित भी करते है।

लेकिन जगतगुरु स्वामी रामभद्राचार्य जे की भविष्य वाणी को भी नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता। कालांतर में उन्होंने वर्त्तमान राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद का किसी बड़े पद पर आसीन होने की भविष्य वाणी की थी और बाद में वे भारत के राष्ट्रपति बने। अब फिर से सभी की नज़र जगतगुरु की भविष्य वाणी पर टिकी हुई है।

Loading...