हंसल मेहता बनाएंगे श्रीदेवी के जीवन पर फिल्म… इस एक्ट्रेस को निभाने मिलेगी श्रीदेवी की भूमिका

1,493

लगभग 4 महीने पहले पूरा देश शोक में डूबा हुआ था। बॉलीवुड और पुरे देश ने श्रीदेवी के चले जाने के गम में बहुत आंसू बहाए। इतना तो तय है की श्रीदेवी को हम कभी नहीं भुला पाएंगे लेकिन एक शख्स ऐसे है जिन्होंने ठान लिया है श्रीदेवी के जीवन रचना को लोगों के ज़ेहन में बसाने की।

हम बात कर रहे है निर्माता हंसल मेहता की। हंसल ने श्रीदेवी को लेकर एक फिल्म बनाने की सोची थी लेकिन उन्हें अंदाज़ा भी नहीं था की श्रीदेवी जी अचानक ही हम सबसे रुठ जाएँगी। हंसल मेहता का सपना श्रीदेवी के साथ ही चला गया।

इसी बात पर हंसल ने श्रीदेवी के जीवन की कहानी को बड़े परदे पर दिखाने की ठान ली। गौरतलब है की जब फिल्म बनाने की ठानी है तो उन्होंने ऐसी किसी अभिनेत्री का भी चयन कर रखा होगा जो की श्रीदेवी का किरदार निभा सके। हंसल ने विद्या बालन को इसके लिए एक उपयुक्त अभिनेत्री समझा।

श्रीदेवी ने हमें अनगिनत यादगार फिल्में दी और बॉलीवुड जगत में श्रीदेवी का नाम सुनहरे अक्षरों में अंकित है। जहाँ एक तरफ फैंस उत्सुक है श्रीदेवी पर आधारित फिल्म देखने के लिए वहीँ अभी हंसल मेहता को लेनी पड़ेगी उनके परिवार से सहमती।

औपचारिक रूप से फिल्म के बारे में जैसे ही खबरें मिलेंगी हम आप तक पहुंचते रहेंगे। इतना तो तय है की इस फिल्म के साथ श्रीदेवी के जीवन से जुड़ी कई बातों का हमें पता चलेगा।

Loading...