दमदार खुलासा: इस एक्ट्रेस की माँ से कभी बेपनाह प्यार करते थे सलमान खान

2,217

दबंग सलमान खान सही मायने में बॉलीवुड के कन्हैया है। इनकी रास लीला का तो कोई जवाब ही नहीं। इनके अफेयर के चर्चे कई सालों से चले आ रहे है। वैसे ये चर्चे किसी एक अभिनेत्री के साथ नहीं बल्कि अनगिनत अभिनेत्रियों के साथ रह चुके है।

कभी ऐश्वर्या तो कभी कटरीना, सलमान खान की किस्मत ने प्यार के मामले में कभी उनका साथ नहीं दिया। अब चाहे दोष उनके स्वाभाव को दे या फिर किस्मत को लेकिन सच तो यही है कि सलमान के जीवन में पत्नी या प्यार का सुख लिखा ही नहीं था।

50 की उम्र पार करने के बाद भी आज सलमान अकेले हैं। वैसे उनके सभी अफेयर्स सुर्ख़ियों में रहे हैं लेकिन हम आपको उनके पहले प्यार के बारे में बताने जा रहे है। बात कर रहे है उस समय की जब सलमान केवल 19 साल के थे। तब उनका मन एक्टर दिलीप कुमार की भतीजी शाहीन सैगल पर आ गया था। शाहीन की बेटी सईशा सहगल को आपने अजय देवगन के अपोजिट फिल्म ‘शिवाय’ में देखा है। सईशा फिलहाल बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रही हैं।

अपने ज़माने में सलमान सईशा की माँ शाहीन से बेहद प्यार करते थे लेकिन शाहीन को शायद उनके स्वाभाव का अंदाज़ा था इसलिए उन्होंने सलमान के प्यार को हलके में ही लिया। जहाँ एक तरफ शाहीन ने शादी करके अपना घर बसा लिया वहीँ सलमान आज भी इतने सालो बाद एक मन पसंद जीवन साथी के तलाश में हैं।

हो सकता है सलमान जल्द ही सईशा को किसी फिल्म में कास्ट करें क्यूंकि हमने अक्सर सलमान को नए नए चेहरों को बॉलीवुड में ब्रेक देते देखा है।

Loading...