जैकी श्रॉफ और उनकी पत्नी ने ढूंढ ली है अपनी बहु… इस एक्ट्रेस से होगी टाइगर की शादी

60

जैकी श्रॉफ उन मेहनती एक्टर्स में से एक है जिन्होंने बिना किसी फॅमिली बैकग्राउंड के बॉलीवुड में अपना झंडा लहराया। 1 फरवरी 1957 को जन्मे जैकी ने अपने जीवन के 61 साल पुरे कर चुके हैं। अपने फिल्मी करियर में इन्होने लगभग 220 फिल्में कुल 10 अलग-अलग भाषाओ में की है।

इनकी पत्नी आयेशा श्रॉफ पेशे से मॉडल रह चुकी हैं। शादी के बाद वे फिल्म निर्माता बन गई। जैकी और आयेशा के बेटे टाइगर श्रॉफ फिलहाल अपने माता पिता का नाम रोशन करने में लगे हैं।

फिल्म हीरोपंती से डेब्यू करने के बाद, टाइगर ने कई फिल्में की और लाखों फैंस इनके दीवाने हो गए हैं। एक्शन और डांस के लिए जाने जाते है टाइगर पर इन दिनों लोगों को उनकी लव लाइफ में भी काफी दिलचस्पी है।

ख़बरों की माने तो टाइगर और उनकी कोस्टार दिशा पटानी का ज़ोर शोर से अफेयर चल रहा है। इन दोनों को मीडिया ने कई दफा एक साथ स्पॉट किया है।

इतना ही नहीं दिशा को टाइगर की माँ आयेशा भी पसंद करती है। हमनें आयेशा को दिशा के सोशल मीडिया एकाउंट्स में उनके फोटोज पर कमेंट करते भी देखा हैं। टाइगर और दिशा के रिश्ते को आयेशा की तरफ से हरी झंडी मिल चुकी है।

आयेशा ने दिशा को बहु के तौर पर अपनाने की ठान ली है। वैसे हम आपको बता दे की दिशा सिर्फ टाइगर के साथ ही नहीं बल्कि आयेशा के साथ भी शॉपिंग एवं डिनर पर दिख चुकी है। आखिर मीडिया की नज़रों से कुछ नहीं छुपता। फैंस को तो बस इंतज़ार है दोनों की शादी का। हो सकता है इस वर्ष के अंत तक हमें शहनाइयां सुनने मिल ही जाए।

Loading...