पाकिस्तानी सैनिकों का रौंगटे खड़े कर देने वाला सच… सुबह निभाते है ड्यूटी और रात भर करते है रेप

7,039

प्रत्येक देश के नागरिकों को उनके सैनिकों पर गर्व होता है। देश के सैनिक अपने देशवासियों की सुरक्षा के लिए जान पर खेल जाते हैं। इन सैनिकों की वजह से ही हम स्वतंत्र एवं सुरक्षित जीवन जी रहे हैं। दो देशों के बीच हो रहे दंगे फसाद केवल सैनिकों तक ही सीमित रहते है और इसी वजह से दुनिया भर में लोग शान्ति से जी पा रहे हैं। लेकिन क्या होगा अगर यही सैनिक दुष्कर्म करने लगे? आप कैसा महसूस करेंगे यदि आपको कहा जाए की सैनिक महिलाओं का रेप करते हैं? जी हाँ ऐसी ही सच्चाई सामने आई है।

I.S.I.S के पद चिन्हों पर पाकिस्तानी सेना

आपने खतरनाक आतंकवादी संगठन I.S.I.S के बारे में काफी कुछ सुना होगा। पाकिस्तानी सेना भी उन्ही के कदम पर चल रहे हैं। दरअसल ऐसा सुनने में आया है की पाकिस्तानी सैनिक काम पढ़े लिखे समुदाय की लड़कियों को उठा लेते है और उनका शारीरिक शोषण करते हैं। रात भर ऐसी लड़कियों के साथ गलत हरकत करने के पश्चात वे अगले दिन अपनी सैनिक ड्यूटी निभाते हैं। पाकिस्तान में इस मुद्दे को लेकर कई महिला मोर्चे निकाले गए हैं।

महिला सैनिकों के साथ दुर्व्यवहार

पाकिस्तानी महिला सैनिकों को ‘सेक्स स्लेव्स’ बना कर छोड़ दिया गया है। रात भर उनका शारीरिक शोषण करने के बाद सैनिक अगले दिन गर्व से सर उठाए अपनी ड्यूटी निभाते हैं।

अगर आपको नहीं है यकीन तो देखिए ये वीडियो जिसमे एक अर्धनग्न महिला पाकिस्तानी सैनिकों को गालियां देती नज़र आ रही है। महिला का दर्द समझ पाना मुश्किल है लेकिन वीडियो देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे।