रील लाइफ में भाई बहन होने के बावजूद भी इन एक्ट्रेस ने आपस में की शादी, 15 साल बाद अब होंगे अलग

3,051

आप सब छोटे पर्दे के बड़े ही जाने माने चेहरे किरण करमाकर और रिंकू को जानते ही होंगे। इन दोनों ने 2001 में शादी की थी और सुनने में आ रहा है कि यह जल्द ही एक दूसरे से तलाक भी ले सकते हैं। 2001 से लेकर 2017 तक में इन्होंने 16 साल एक साथ समय बिताया और जब मीडिया से इन दोनों के बारे में पता चला, तो मीडिया ने बताया कि करीबन 1 साल से यह दोनों एक साथ नहीं रह रहे हैं। इन दोनों के बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा है। और अभी तक उसका सलूशन नहीं हो पाया है। जिसकी वजह से इन दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया है।

आप सबको एक TV सीरियल तो याद ही होगा जो बहुत ही फेमस था। 2000 में एक टीवी सीरियल जिसका नाम था कहानी घर घर की और इसकी प्रोड्यूसर एकता कपूर थी। यह बहुत ही फेमस सीरियल था। इस सीरियल की शूटिंग के दौरान यह दोनों एक दूसरे के करीब आए थे।

ये शो के अंदर इन दोनों ने भाई बहन की भूमिका अदा की थी। धीरे-धीरे शो के अंदर इन दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ी, प्यार हुआ और इन दोनों ने शादी करने का मन बनाया।

फिर 2001 में इन दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली और 15 साल एक दूसरे के साथ गुजारे। अब 15 साल के बाद इन दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है।

इन दोनों के बीच में किसी बात को लेकर बहस हुई और उस बहस का अभी तक कोई हल नहीं निकल पाया है। जिस वजह से रोज रोज झगड़ा से बेहतर है कि यह दोनों अलग हो जाए, इस तरह का फैसला इन दोनों ने लिया। हम आपको बताना चाहते हैं कि इन दोनों का एक बेटा भी है। इसलिए यह दोनों नहीं चाहते हैं कि इनके रिश्ते की वजह से इनके बेटे पर कोई असर पड़े और इस वजह से इन दोनों ने अभी तक मीडिया के सामने तलाक को लेकर कोई चर्चा नहीं की है।

Loading...