बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की इन सबसे पॉपुलर माँ बेटी की जोड़ी के बारे में आप अब तक नहीं जानते होंगे

2,842

बॉलीवुड इंडस्ट्री को अगर आप TV इंडस्ट्री से कम समझते हैं तो यह आपकी गलतफहमी है, बल्कि टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड इंडस्ट्री दोनों का एक बहुत ही गहरा नाता है। कुछ टीवी एक्ट्रेस ऐसी भी है जो आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत अच्छा नाम कमा रहे हैं और बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की कुछ स्टार ऐसी भी हैं। जिनका आपस में कोई ना कोई संबंध जरूर है। आज हम आपको कुछ बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की मां बेटी के बारे में बताएंगे, जो दोनों इंडस्ट्री में नाम कमा रही हैं।

पूनम ढिल्लों और पलोमा ठकेरिया

आप सब पूनम ढिल्लो को तो जानते ही होंगे। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है और उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में भी काम किया है। वहीं उनकी बेटी भी बहुत खूबसूरत है जो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है।

रीमा लागू और मृण्मयी लागू

हाल ही में रीमा लागू हम लोगों को छोड़कर इस दुनिया से जा चुकी हैं। भले ही वह इस दुनिया में नहीं है परंतु उनकी यादें आज भी हम लोगों के बीच में जिंदा है। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री में भी बहुत अच्छा नाम कमाया है। उनकी बेटी भी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस है।

किरण भार्गव और अंकिता भार्गव

आप सब लोग अंकिता भार्गव को भी जानते होंगे क्योंकि वह टीवी इंडस्ट्री की बहुत ही जानी मानी हस्ती हैं। इससे पहले उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। वह किरण भार्गव की बेटी है। किरण भार्गव भी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी हैं।

सुप्रिया पिलगाओंकर और शिरया पिलगाओंकर

सुप्रिया ने भी टीवी इंडस्ट्री के साथ साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बहुत से हिट फिल्म और टीवी शो में काम किया है। जिसमें उनकी अभिनय को बहुत सराहा गया है। उनकी बेटी भी एक खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस है।

सुप्रिया शुक्ला और झनक शुक्ला

सुप्रिया शुक्ला ने टीवी इंडस्ट्री में अपने अभिनय के दम पर बहुत ही अच्छा नाम कमाया है। साथ ही में उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काफी जानी मानी हस्तियों के साथ काम किया है। उनकी बेटी झनक शुक्ला, वह भी एक बेहतरीन चाइल्ड एक्ट्रेस है।

Loading...