OMG! इस बात पर ये लड़की सरेआम मेट्रो स्टेशन पर उतारने लगी कपडे और फिर…

2,257

सब जानते हैं कि भारत ही नहीं बल्कि पूरा दुनिया कुछ भी करने और बोलने के लिए आज़ाद है। परंतु हर बात को करने की एक सीमा होती है। अगर आप सीमा से बाहर जाकर कोई काम करते हैं तो उसका भुगतान आपको करना पड़ता है। अगर बात कीजिए रेलवे स्टेशन की, तो रेलवे स्टेशन पर कोई भी इंसान कुछ भी कर सकता है। परंतु प्लेटफार्म जैसी जगह पर कुछ ऐसी बातें और ऐसे संदेश लोगों तक पहुंचाएं जाते हैं। जिससे लोगों की जिंदगी में बदलाव आते हैं।

ऐसा ही कुछ संदेश एक रशियन महिला ने मेट्रो स्टेशन पर लोगों तक पहुंचाने की कोशिश की है। जैसा कि आप सब जानते हैं कि इस दुनिया में महिलाओं को लेकर बहुत सारी असुरक्षित जगह है और बहुत सी महिलाएं अपने आप को असुरक्षित महसूस करती हैं। ऐसे में इस रशियन महिला ने कुछ ऐसा ही करने की कोशिश की। उसने मेट्रो स्टेशन पर अपना स्कर्ट ऊपर उठा दिया और विरोध प्रदर्शन किया। उसका विरोध प्रदर्शन उन पुरूषों के लिए था, जो महिलाओं की स्कर्ट के नीचे झांककर देखते हैं।

लड़की स्टेशन पर उतारने लगी कपडे:

उसने मेट्रो स्टेशन पर अपनी स्कर्ट को ऊपर उठा दिया। उसने लाल कलर की स्कर्ट पहनी थी। जब उसने इस तरह की हरकत की, तो मेट्रो स्टेशन पर जितने भी यात्री मौजूद थे। वह सब उसेआश्चर्य भरी निगाहों से देख रहे थे। ऐसा नहीं है कि उसने सिर्फ एक जगह पर खड़े होकर यह विरोध प्रदर्शन किया, बल्कि उसने कई जगह पर खड़े होकर यह विरोध प्रदर्शन किया। यह लड़की एक स्कूल की छात्र बताई जा रही है और इसका नाम Anna Dovgalyuk है। इसने कहा है कि यह सार्वजनिक कार्यकर्ता है।

पीटर्सबर्ग मेट्रो स्टेशन की घटना:

इसके अलावा एक यही घटना और यही विरोध प्रदर्शन एक और मेट्रो स्टेशन पर किया गया। जिसका नाम है पीटर्सबर्ग। इस महिला ने भी स्कर्ट को लेकर विरोध प्रदर्शन किया और भीड़ भाड़ वाली जगह पर जाकर यहीं विरोध प्रदर्शन। उसने भी ये करके लोगों तक संदेश पहुंचाने की कोशिश की।

देखें ये वीडियो

Loading...