दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे फिल्म की चुलबुली छुटकी आजकल दिखती है कुछ ऐसी

1,322

‘दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ फिल्म भला किसको पसंद नहीं , ये फिल्म हर आयु वर्ग के लोगों को बहुत पसंद आयी थी। फिल्म में शाहरुख़ और काजोल की रोमांटिक जोड़ी ने सबको दीवाना बना दिया था। यह फिल्म 1995 में आयी थी और इस फिल्म में एक किरदार और ऐसा था जिसकी चुलबुली हरकतों ने सबका दिल जीत लाया था और वो थी शाहरुख़ की साली और काजोल के बहन ‘छुटकी’ . इस फिल्म को आज 21 साल हो चुके हैं और लोगों के दिलों में आज भी ये फिल्म बसी हुई है और कभी भी दिखाई जाये, लोग ये फिल्म देख सकते हैं।

कई अवार्ड है इस फिल्म के नाम

यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा ने ये फिल्म बनाई थी और इस फिल्म ने बहुत से अवार्ड भी जीते थे और इस फिल्म ने 700 हफ़्तों तक मुंबई के मराठा मंदिर में लगे रहने का जश्न मनाया था। शोले के बाद दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे ही ऐसी फिल्म है जिसने अपने नाम ये रिकॉर्ड बनाया बल्कि शोले तकरीबन साढ़े पांच साल के बाद उतर गयी थी।

इस फिल्म की खासियत

इस फिल्म ने 58 करोड़ रुपये कमाए थे और विदेशों में 17.5 करोड़ रुपये कमाए थे। इस फिल्म को दर्शको का बहुत प्यार मिला। ये फिल्म उन 1000 फिल्मों की सूचि में शामिल है जिनको मरने से पहले ज़रूर देखना चाहिए।

आजकल छुटकी लगती है ऐसी

इस फिल्म में बहुत सी शरारते करते हुए नज़र आयी थी काजोल की बहन छुटकी और आज पुरे 21 साल बाद छुटकी बदल चुकी हैं और बहुत ही सेक्सी और हॉट लगती है। छुटकी का नाम है पूजा रूपारेल और उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर बॉलीवुड में काम किया था।

बन चुकी हैं बहुत हॉट

आजकल पूजा बहुत हॉट लगती हैं और कई लोगों से उनको मैरिज प्रपोजल भी आ चुके हैं। वो किसी भी हॉट एक्ट्रेस से कम नहीं लगती पर ये बात ज़रूर अलग है की उन्होंने फिल्मों में काम नहीं किया।

आजकल करती हैं ये

छुटकी कुछ वक़्त पहले मुंबई में हुए मैराथन में नज़र आयी थी और इसके साथ साथ उन्होंने अनिल कपूर के सीरियल टीवी 24 में भी काम किया था लेकिन वो ना जाने क्यों बॉलीवुड में नज़र नहीं आयी।

खैर हमें तो आज भी छुटकी बहुत पसंद हैं और हम यही चाहते हैं की वो अपनी ख़ूबसूरती की जलवे फिर से एक बार फिल्मों में बिखेरें।

Loading...