शिल्पा शिंदे के बाद दूसरी ‘भाबीजी’ भी छोड़ रही हैं शो, अब करेंगी ये काम

2,607

एंड टीवी का सबसे फेमस कॉमेडी शो जो लोग बहुत ही चाव और उत्साह से देखते हैं। उस कॉमेडी शो का नाम है भाभी जी घर पर है। उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर है और वह बुरी खबर यह है कि भाभी जी घर पर है के गांव वाली भाभी यानी कि शुभांगी जी इस शो को जल्दी ही छोड़ने वाली है। इससे पहले इस शो को कोई और भी छोड़ के गया था। आप सब जानते हैं कि शिल्पा शिंदे पहले भी इस शो को छोड़ चुकी थी। जिसके बाद शो की टीआरपी काफी कम हो गई थी।

देखना यह बाकी है कि शुभांगी के शो के छोड़ने के बाद इस शो की टीआरपी पर असर पड़ता है। अगर शुभांगी ने यह शो छोड़ा तो उसके बाद लोग यह देखने के लिए भी उत्साहित रहेंगे की भाभी जी घर पर है में गांव की भाभी का किरदार निभाने वाला कौन आएगी। सुनने में आया कि शुभांगी जल्दी ही इस शो को छोड़ने वाली हैं और शो को छोड़ने के पीछे उनका कारण कोई झगड़ा नहीं है बल्कि किसी और वजह से वह यह शो छोड़ रही हैं।

असल में भाभी जी घर पर हैं कि अंगूरी भाभी यानी कि शुभांगी ने टीवी की दुनिया को छोड़कर राजनीति में अपना हाथ जमाने का फैसला किया है। कुछ दिन पहले वह उत्तर प्रदेश में स्थानीय चुनाव के लिए BJP के पक्ष में उतरती दिखाई दी और उनके प्रचार के लिए वो उत्तर प्रदेश आई थी। जब वह उत्तर प्रदेश BJP के प्रचार के लिए आई तो लोगों ने उसे राजनीति को लेकर काफी सवाल पूछे। शुभांगी ने उनके कई सवालों का जवाब दिया। साथ ही में कहा कि मैं राजनीति में आई जरूर हूं परंतु मैं अभी भी कंफ्यूज हूं।

उन्होंने साथ में यह भी कहा कि अगर मुझे राजनीति में आने का मौका मिला, तो मैं राजनीति में आना जाना पसंद करुंगी और पता चला है कि कुछ दिनों बाद राजनीति को लेकर 1 एपिसोड भाभी जी घर पर हैं में भी जल्द शूट होने वाला है। जिसमें अंगूरी भाभी और अनीता भाभी दोनों एक दूसरे के विपक्ष में खड़ी दिखाई देंगी और लोगों से वोट मांगेंगी। मीडिया का मानना है कि शो के दौरान ये बीजेपी या फिर किसी अन्य पार्टी के प्रमोशन का एक स्टंट हो सकता है। सबसे बड़ी बात यह है कि अगर शुभांगी जी ने यह शो छोड़ दिया तो दुबारा से भाभी जी घर पर हैं कि फैंस को झटका लग सकता है।

Loading...