सुनील शेट्टी की पत्नी है इतनी खूबसूरत, तस्वीरें देख कर दीवाने हो जाओगे

1,448

बॉलीवुड के सितारे तो हमेशा ही चमकते हैं कोई अपनी एक्टिंग की वजह से, कोई अपनी ख़ूबसूरती की वजह से, कोई लड़ाई झगडे की वजह से तो कोई इश्क़ मोहब्बत के चक्कर में। लेकिन हमारे यहाँ कई ऐसे बॉलीवुड स्टार हैं जिन्होंने फिल्मों में बहुत अच्छा काम किया और उसके बाद एक फ़िल्मी सितारे से शादी ना कर एक आम लड़की से शादी की लेकिन उस लड़की की ख़ूबसूरती भी किसी बॉलीवुड अदाकारा से कम नहीं है।

आज हम आपको ऐसे ही बॉलीवुड के एक सितारे की बीवी से मिलवाने जा रहे है जो अपने एक्शन फिल्मों के कारण हमेशा से ही चर्चा में रहे और बहुत सी हिट फिल्में दी और ये है हमारे सुनील शेट्टी और आज हम आपको बताएंगे इनकी पत्नी से जुडी कुछ बातें।

ये ख़ूबसूरती में किसी हीरोइन से नहीं है कम

सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सूंदर हीरोइन्स के साथ काम किया जबकि सुनील खुद अपनी पर्सनालिटी नहीं बल्कि अपनी आवाज़ के कारण हमेशा से ही सुर्ख़ियों में रहे और चाहे फिर एक्शन फिल्म करें या रोमांटिक अपने हाव भाव से हमेशा लोगों के दिल को छूया। हम आपको बता दें की जिनसे सुनील ने शादी की वो बेहद खूबसूरत है और किसी दूसरी अभिनेत्री से कम भी नहीं है।

क्या आपका जानते हैं इनका नाम

सुनील शेट्टी की पत्नी का नाम है मोना शेट्टी और ये एक बिज़नेस वूमेन हैं और अपने परिवार में बहुत खुश भी है। इसके साथ ही ये इतनी मॉडर्न और हॉट है की सारा बॉलीवुड इनका ज़िक्र करता है की कोई भी मोना की ख़ूबसूरती देखकर उसका दीवाना हो सकता है।

सोशल साइट्स पर हो रही है वायरल

अभी हाल ही में मोना ने सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपनी बहुत ही हॉट पिक्चर्स अपलोड की है जिसके बाद से हर जगह पर सिर्फ मोना के ही चर्चे हो रहे हैं और चाहे फिर फेसबुक हो, ट्वीटर हो या फिर इंस्टाग्राम हर जगह पर मोना ही मोना छायी हुई है।

2 बच्चों की माँ है मोना शेट्टी

आपको ये भी बता दें की ये खूबसूरत महिला 2 बच्चों की माँ है और इनके बेटे का नाम है अहाँ शेट्टी और बेटी का नाम है आथिया शेट्टी और आथिया तो आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ डेब्यू भी कर चुकी हैं जिसमें इनकी बहुत तारीफ भी की गयी थी।

बिज़नेस वुमन है मोना

Sunil Shetty with his wife Mana Shetty at Farah Khan’s House Warming Party

मोना एक अच्छी माँ है, अच्छी पत्नी है और इसके साथ ही एक अच्छी बिज़नेस वुमन भो है। ये ‘आर हाउस फर्निशिंग सलूशन प्राइवेट लिमिटेड’ की क्रिएटिव डायरेक्टर और ‘S2 रियलिटी डेवेलपर्स प्राइवेट लिमिटेड’ की डायरेक्टर हैं और बहुत अच्छे से बिज़नेस संभालती हैं।

Loading...