सनी देओल की पत्नी है इतनी सुंदर कि ये तस्वीरें देखकर चौंक जायेंगे आप, चोरी छुपे इंग्लैंड में की थी शादी

51,305

साडा धर्मेंद्र से मशहूर पंजाब के शेर धर्मेंद्र पाजी को तो कौन नहीं जानता , वो हमेशा से ही अपनी हर बात को खुल के सामने रखते आये हैं। उनकी ही तरह उनके बेटे सनी देओल ने भी फिल्मों में अपना काफी नाम कमाया और दर्शकों को बहुत सी हिट फिल्में दी , सभी सनी को बहुत पसंद करते हैं लेकिन सनी हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को बॉलीवुड की चकाचौंध के बीच नहीं लेकर आये। सनी ने हमेशा अपने निजी जीवन को निजी रखा और उसपर चुप्पी साध कर रखी लेकिन क्या आप उनकी पत्नी पूजा देओल के बारे में ये बात जानते हैं ?

इंग्लैंड में हुई थी शादी

इंटरनेट पर सनी देओल की शादी की एक फोटो मौजूद है, जो UK की एक मैग्जीन के कवर पेज पर है। मैगजीन के कवर पर इसके पब्लिश होने का साल 1984 (जुलाई) लिखा हुआ है।

घर ग्रहस्ती के काम को बखूभी निभाया

सनी देओल की शादी हुई थी पूजा देओल से लेकिन वो बॉलीवुड से दूर ही रहीं और दोनों के दो बच्चे भी हैं करन और राजवीर देओल। ऐसा भी कहा जा रहा है की सनी अपने बेटे करण को तो अपने बैनर तले ही लांच करने वाले हैं। सनी जहाँ बॉलीवुड में काम कर अपना नाम कमा रहे थे वही उनकी पत्नी पूजा घर में रहकर अपनी ग्रहस्ती को बखूबी निभा रही थी। उन्होंने अपने परिवार को पूरा समय दिया जिससे की बच्चों को भी कभी पिता के ज़्यादा साथ न रहने का एहसास न हो।

किताबें पढ़ने का हैं शौक

पूजा देओल बेहद खूबसूरत हैं और वो अपने सौंदर्य में बड़ी ही आसानी से किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री को पछाड़ सकती हैं। पूजा को घर का काम करना और किताबें पढ़ने का शौक है वो अपने खली समय में किताबें पढ़ती हैं।

ऐश्वर्या राय की है फैन

पूजा देओल ऐश्वर्या राय की बहुत बड़ी फैन है। ये बात उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में बताई और वो ऐश्वर्या की ही तरह दिखने की कोशिश करती हैं।

गेस्ट के रूप में दिख चुकी हैं परदे पर

यही नहीं बल्कि पूजा देओल ‘यमला पगला दीवाना’ फिल्म में गेस्ट के रूप में भी नज़र आ चुकी हैं लेकिन उस समय ज़्यादातर लोगों को इस बारे में नहीं पता था। पूजा में सूरत भी है और सीरत भी अक्सर पुरुष इसी तरह का जीवनसाथी चाहते हैं जैसा की सनी देओल को नसीब हुआ है।

Loading...