19 साल की कॉलेज छात्रा की फोटोज हुई वायरल… मॉडलिंग के अनगिनत ऑफर्स मिल रहे है

2,199

सोशल मीडिया से जानो अब पूरी दुनिया ही जुड़ गई है। हम किसी भी कोने से दुसरे शहर, प्रान्त या तक की देश से जुड़ सकते है। सोशल मीडिया के जरिये आजकल बहुत कम समय में लोग काफी प्रसिद्धि हासिल कर लेते है। कई सेलिब्रिटीज की तसवीरें तो मिनटों में वायरल हो जाती है।

फिलहाल इन दिनों एक लड़की की तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आपको जानकार हैरानी होगी की यह लड़की ना तो कोई सेलिब्रिटी है और न ही किसी सेलिब्रिटी से ताल्लुक रखती है।

दरसल यह लड़की इंग्लैंड के न्यू हैम्पशायर में रहती है। इसकी तस्वीर इसके इंस्टाग्राम आकउंट पर इस कदर वायरल हुयी की आप सोच नहीं सकते। अगर आप यह विचार कर रहे है की क्या यह कोई सेलिब्रिटी है तो हम आपको बता दे की ये एक छात्रा है। 19 वर्ष की अनोक याई ने कभी सोचा नहीं था की उनके द्वारा डाली गयी फोटोज वायरल हो जाएँगी।

प्लेमाउथ स्टेट यूनिवर्सिटी की सेकंड ईयर की छात्रा अनोक, वाशिंगटन डीसी स्थित हॉवर्ड यूनिवर्सिटी के फेस्टिवल में स्टाइलिश कपड़े पहनी घूम रही थी जब एक फोटोग्राफर ने उनके फोटोज क्लिक किए।

फोटग्राफर ने जब उनके फोटोज को इंस्टाग्राम पर डाला तो हाथों हाथ उसपर लाइक्स एवम कमैंट्स पड़ने शुरू हो गए। बोस्टन ग्लोब को इंटरव्यू में फोटोग्राफर ने बताया की वे बेहतरीन फैशन के कपड़े पहने हुए लोगों की तसवीरें खींच रहे थे। ऐसे में अनोक की तस्वीर का वायरल होना लाजमी था।

अब तक तीन मॉडलिंग की एजेंसीज ने अनोक को ऑफर दिए है। अनोक का कहना है की इंस्टाग्राम पर फोटो डालने के बाद से उनका फ़ोन लगातार वायब्रेट कर रहा था। तब उन्हें पता चला की उनकी तस्वीर वायरल हो गई है। उन्होंने यह भी बताया की पहले उन्हें अपनी तस्वीर साधारण ही लगी थी और उन्हें बिलकुल अंदाजा नहीं था की उनकी फोटोज इस कदर वायरल हो जाएगी।

Loading...